उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

संतकबीरनगर: लॉकडाउन का सख्ती से पालन करा रही पुलिस, जिले के प्रमुख मार्गों पर की गई बैरिकेटिंग

उत्तर प्रदेश के संतकबीरनगर में लॉकडाउन का पुलिस सख्ती से पालन करा रही है. बिना वजह अपने घरों से बाहर निकलर लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों को रोकने के लिए पुलिस ने जिले के सभी प्रमुख मार्गों पर बैरिकेटिंग कर दी है.

By

Published : Apr 22, 2020, 5:32 PM IST

Updated : Sep 10, 2020, 12:22 PM IST

etv bharat
गाड़ियों को चेक करते पुलिसकर्मी

संतकबीरनगर: कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को रोकने के लिए पूरे देश में 3 मई तक लॉकडाउन घोषित किया गया है और सरकार ने लोगों को अपने घरों में रहने की अपील की है. लेकिन बावजूद इसके कुछ लोग लॉकडाउन का उल्लंघन करते हुए नजर आ रहे हैं. जिसको लेकर आज पुलिस ने सख्ती दिखाई.

पुुलिस ने जिले के प्रमुख मार्गों पर बैरिकेटिंग करने के साथ ही कई वाहनों का चालान भी काटा. वहीं बिना मास्क के घर से बाहर निकलने वालों को पुलिस ने सख्त हिदायत भी दी.

संतकबीरनगर जिले में आज पुलिस लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करती नजर आयी. पुलिस ने आज लॉकडाउन का उल्लंघन कर घरों से बाहर निकलने वाले कई लोगों के गाड़ियों का चालान किया तो कई गाड़ियों को भी सीज कर दिया.

ट्रैफिक इंस्पेक्टर संतोष मिश्रा की अगुवाई में जिले के मेहदावल बाईपास, मधु कुंज चौराहा, मोती चौराहा सहित विभिन्न प्रमुख मार्गों पर बैरिकेटिंग किया गया. जहां पुलिस के जवान चेकिंग करते नजर आए.

एसपी बृजेश सिंह ने कहा कि लॉक डाउन का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ पुलिस सख्त है. साथ ही उन्होंने लोगों से बिना वैध वाहन पास के सड़कों पर गाड़ी लेकर नहीं निकलने की अपील की.

Last Updated : Sep 10, 2020, 12:22 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details