उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

पुलिस पर मारपीट का आरोप, पीड़ित ने उच्च अधिकारियों से की शिकायत

संतकबीरनगर के मेहदावल थाना क्षेत्र में एक युवक ने पुलिस पर मारपीट का आरोप लगाया है. पीड़ित ने मामले को लेकर उच्च अधिकारियों को पत्र लिखकर न्याय की गुहार लगाई है.

By

Published : May 11, 2021, 12:24 PM IST

मेहदावल थाना
मेहदावल थाना

संतकबीरनगर : जिले में पुलिस ने एक दुकान संचालक को मारपीट कर लहूलुहान कर दिया. पीड़ित दुकानदार ने पुलिसकर्मी के खिलाफ उच्च अधिकारियों को पत्र लिखकर कार्रवाई की मांग की है.

क्या है पूरा मामला?

मामला संतकबीरनगर जिले के मेहदावल थाना क्षेत्र स्थित टडवरिया चौराहे का है. यहां राहुल अग्रहरी पुत्र वीरेंद्र अग्रहरी के मोबाइल और आधार कार्ड से धन निकासी करने की दुकान है. दुकानदार राहुल ने आरोप लगाया है कि सोमवार की शाम मेहदावल थाने में तैनात पुलिसकर्मी भानु प्रताप सिंह आये तो दुकान बंद थी. जिसके बाद शटर खुलवाया और दुकानदार से उलझ गए. इस दौरान पुलिसकर्मी ने दुकानदार राहुल को लाठी-डंडों से पीटकर लहूलुहान कर दिया. पिटाई से दुकानदार राहुल का सिर फट गया है. पुलिसकर्मी द्वारा मारपीट का मामला प्रकाश में आने के बाद जिले के अन्य व्यापारियों में रोष व्याप्त है.

इसे भी पढे़ं-फर्रुखाबाद में युवक से मारपीट, 17 नामजद व 50 अज्ञात पर दर्ज FIR

सीओ ने दी जानकारी

मामले को लेकर मेहदावल के सीओ रामप्रकाश ने बताया व्यापारी की शिकायत पर मामला संज्ञान में आया है पूरे मामले की जांच की जा रही है जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details