उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

अखिलेश यादव पीस पार्टी से लड़ेंगे चुनाव : डॉ. अयूब खान

यूपी के संत कबीर नगर में पीस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अयूब खान ने चुनावी बिगुल फूंक दिया है. डॉ. अयूब खान ने जिले में अपने चुनावी कार्यालय का उद्घाटन किया और कार्यकर्ताओं को 2022 विधानसभा चुनाव की तैयारी करने के लिये कहा.

By

Published : Sep 2, 2021, 6:00 PM IST

पीस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अयूब खान
पीस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अयूब खान

संत कबीर नगर: 2022 विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियों ने अपना दमखम दिखाना शुरू कर दिया है. संत कबीर नगर जिले में 2022 चुनाव को लेकर बड़े-बड़े नेताओं का दौरा शुरू हो गया है. जिले में गुरुवार को पीस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अयूब खान ने चुनावी शंखनाद कर दिया. इस दौरान उन्होंने अपने चुनावी कार्यालय का फीता काटकर 2022 चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं में जोश भरा.

संत कबीर नगर जिले में गुरुवार को पीस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अयूब खान अपने चुनावी कार्यालय के उद्घाटन में पहुंचे थे. जहां सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने उनका फूल-माला पहनाकर जोरदार स्वागत किया. इस दौरान फीता काटकर पीस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और खलीलाबाद से विधायक रहे डॉ. अयूब खान ने अपने चुनावी कार्यालय का उद्घाटन किया और 2022 विधानसभा चुनाव का आगाज भी कर दिया. इस दौरान डॉ. अयूब ने भारतीय जनता पार्टी पर तंज कसते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार धर्म के नाम पर राजनीति कर लोगों को गुमराह करने का काम कर रही है. 2022 में पीस पार्टी ज्यादा सीटों पर चुनाव जीतकर उत्तर प्रदेश में एक नया आयाम साबित करेगी.

पीस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अयूब खान

गठबंधन के सवाल पर पीस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अयूब खान ने पल्ला झाड़ते हुए कहा कि अभी तक उनकी पार्टी ने गठबंधन के विषय में नहीं सोचा है. आगे जैसी रणनीति होगी उसे देखा जाएगा. समाजवादी पार्टी से गठबंधन के सवाल पर डॉ. अयूब खान ने बात काटते हुए कहा कि अबकी बार अखिलेश यादव पीस पार्टी से चुनाव लड़ेंगे. बता दें कि इस कार्यक्रम के दौरान पीस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अयूब खान सहित सभी कार्यकर्ताओं ने कोविड -19 की जमकर धज्जियां उड़ाई और बिना मास्क के ही पूरे कार्यक्रम में नजर आए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details