उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

संतकबीर नगर: कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज के विरोध में धरने पर बैठे विधायक राकेश सिंह बघेल

संतकबीर नगर में जिला योजना समिति की बैठक के दौरान भाजपा के सांसद और विधायक के बीच हुई मारपीट के बाद विधायक के कार्यकर्ता पर हुए लाठीचार्ज से नाराज होकर विधायक राकेश सिंह बघेल धरने पर बैठ गए हैं. विधायक राकेश सिंह बघेल ने कहा कि उनके कार्यकर्ताओं के उपर किस वजह से लाठीचार्ज किया गया.

By

Published : Mar 7, 2019, 5:54 AM IST

Updated : Sep 10, 2020, 12:22 PM IST

संतकबीर नगर : जिला योजना समिति की बैठक के दौरान भारतीय जनता पार्टी के सांसद शरद त्रिपाठी और जिले के मेहदावल क्षेत्र के विधायक राकेश सिंह बघेल के बीच हुई मारपीट के बाद प्रशासन ने राकेश सिंह बघेल के कार्यकर्ताओं के ऊपर लाठीचार्ज कर दिया. इसके बाद विधायक के कई समर्थक लाठीचार्ज में घायल हो गए हैं. वहीं लाठीचार्ज के विरोध में राकेश सिंह बघेल अपने समर्थकों के साथ कॉलेक्ट्रेट परिसर में धरना दे रहे हैं.

विधायक राकेश सिंह बघेल से ईटीवी भारत की बातचीत.


ईटीवी भारत से बातचीत के दौरान राकेश सिंह बघेल ने कहा कि उनका विरोध सांसद से नहीं बल्कि इस बात से है कि आखिर किसके इशारे पर उनके समर्थकों को बुरी तरह पीटा गया. वहीं जिलाधिकारी रविश गुप्ता धरना को समाप्त करने पहुंचे,लेकिन बघेल ने धरना को समाप्त न करने की बात कहते हुए जांच की मांग की है.


उन्होंने कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं के उपर जो लाठीचार्ज किया गया है, वो किसके कहने पर किया गया है और क्यों किया गया है, जबकि कार्यकर्ता शांतिपूर्ण तरीके से अपने सांसद से बात करना चाह रहे थे. वहीं धरने को लेकर उन्होंने कहा कि जब तक कार्यकर्ताओं को सम्मान नहीं मिलेगा, तब तक वह धरने पर बैठेंगे.

Last Updated : Sep 10, 2020, 12:22 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details