उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

शीर्ष नेतृत्व की बातचीत के बाद माने विधायक, खत्म किया धरना

विधानसभा के विधायकों की प्रशासन के साथ कार्य योजना की बैठक के दौरान सांसद शरद त्रिपाठी की मेहदावल विधायक राकेश सिंह बघेल से मारपीट हो गई थी. इस दौरान सांसद शरद त्रिपाठी ने विधायक राकेश सिंह बघेल की जूतों से पिटाई कर दी थी.

By

Published : Mar 7, 2019, 2:51 PM IST

Updated : Sep 10, 2020, 12:22 PM IST

शीर्ष नेतृत्व से बातचीत के बाद विधायक राकेश सिंह ने धरने को समाप्त किया.

संतकबीर नगर जिले में सांसद और विधायक के बीच हुए जूताकांड के बाद धरने पर बैठे मेहदावल विधायक राकेश सिंह ने अपना धरना खत्म कर दिया है. डीएम के माध्यम से पार्टी के शीर्ष नेतृत्व से बातचीत के बाद विधायक राकेश सिंह ने धरने को समाप्त किया.

शीर्ष नेतृत्व से बातचीत के बाद विधायक राकेश सिंह ने धरने को समाप्त किया.

संतकबीर नगर जिले में कल कार्य योजना की बैठक के दौरान मेहदावल विधायक राकेश सिंह बघेल और सांसद शरद त्रिपाठी के बीच जमकर मारपीट हुई थी. मारपीट के दौरान सांसद शरद त्रिपाठी ने राकेश सिंह बघेल की जूतों से पिटाई कर दी. जिसके बाद प्रशासन के हाथ पांव फूल गए. मामले को शांत कराने के लिए पुलिस प्रशासन ने लाठीचार्ज कर दिया,जिसके बाद पूरे कलेक्ट्रेट सभागार में अफरा-तफरी का माहौल हो गया था.

पुलिस के लाठी चार्ज में राकेश सिंह के कार्यकर्ताओं को चोटें आई थी, जिससे नाराज होकर विधायक अपने कार्यकर्ताओं के साथ धरने पर बैठ गएऔर प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर रहे थे. फिलहाल पार्टी के शीर्ष नेतृत्व से बातचीत के बाद मेहदावल विधायक ने धरने को समाप्त कर दिया. विधायक राकेश सिंह बघेल ने बताया कि पार्टी के शीर्ष नेतृत्व से उनकी बातचीत हुई है. उनको लखनऊ बुलाया गया है .पार्टी का जो निर्देश होगा उस पर आगे कार्य किया जाएगा.

Last Updated : Sep 10, 2020, 12:22 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details