उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

संत कबीर नगर: कोरोना की जांच के लिए जिला अस्पताल में उमड़ी भीड़

लॉकडाउन की घोषणा होने के बाद दिल्ली से भारी भीड़ संत कबीर नगर पहुंची. वहीं संत कबीर नगर आने वाले लोगों में कोरोना वायरस की जांच कराने को लेकर होड़ मची हुई है. इसको लेकर संत कबीर नगर के जिला अस्पताल पर भारी भीड़ देखी जा रही है.

By

Published : Mar 29, 2020, 11:57 AM IST

Updated : Sep 10, 2020, 12:22 PM IST

जिला अस्पताल में भीड़.
जिला अस्पताल में भीड़.

संत कबीर नगर: कोरोना वायरस से फैली महामारी को लेकर पूरे देश में लॉकडाउन घोषित किया गया है. लोगों से घरों में रहने की अपील की जा रही है. वहीं संत कबीर नगर जिले में भी इसका असर देखा जा रहा है. हालांकि बाहर से आने वाले लोगों की भीड़ अब जिले में बढ़ने लगी है, जिसको लेकर कोविड-19 की जांच के लिए जिला अस्पताल में लोगों की भारी भीड़ देखने को मिल रही है. इससे संक्रामकता फैलने का खतरा बना हुआ है. लोग सोशल डिस्टेंस का भी पालन करते नजर नहीं आ रहे हैं.

जिले के जिला अस्पताल में दिल्ली से आए लोगों की भारी भीड़ कोविड-19 का चेकअप कराने पहुंची है. एक साथ सैकड़ों की संख्या में लोग लाइन में खड़े होकर जांच कराने के लिए पहुंचे हैं. यह लोग सोशल डिस्टेंस का पालन करते नहीं नजर आ रहे हैं. इससे कहीं न कहीं लोगों में संक्रामकता फैलने का खतरा बना हुआ है.

दिल्ली से एक साथ आए सैकड़ों लोग सुबह से लाइन में खड़े हुए दिखे. हालांकि जांच के लिए जिला अस्पताल में दो काउंटर बनाए गए हैं, जहां पर एक स्थानीय और एक काउंटर पर बाहरी लोगों की जांच की सुविधा बनाई गई है. एक साथ भारी भीड़ हो जाने से चिकित्सकों को जांच करने में भी काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है.

इसे भी पढ़ें-यूपी में 11 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज आए सामने, मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 61

Last Updated : Sep 10, 2020, 12:22 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details