उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सरकार की नीतियों के खिलाफ जन अधिकार पार्टी के सदस्यों ने किया प्रदर्शन

By

Published : Dec 27, 2021, 3:49 PM IST

संत कबीर नगर जिले में जन अधिकार पार्टी (Jan Adhikar Party) के लोगों ने भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) की सरकार पर नीति विरुद्ध काम करने का आरोप लगाते हुए जिलाधिकारी कार्यालय में प्रदर्शन किया. प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरीके से फेल है.

जन अधिकार पार्टी के सदस्यगण
जन अधिकार पार्टी के सदस्यगण

संत कबीर नगर: जिले में जन अधिकार पार्टी के लोगों ने भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) की सरकार पर नीति विरुद्ध काम करने का आरोप लगाते हुए जिलाधिकारी कार्यालय में प्रदर्शन किया. इस दौरान जन अधिकार पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जिलाधिकारी को राष्ट्रपति के नाम का संबोधित ज्ञापन सौंपते हुए 16 सूत्रीय मांग पत्र सौंपा. उन लोगों ने कहा कि अगर सरकार उनकी मांगें नहीं पूरा करती है तो वृहद आंदोलन करते हुए सरकार को घेरने का काम करेंगे.

इसके पूर्व जन अधिकार पार्टी के लोगों ने सरकार के खिलाफ नारेबाजी भी की. प्रर्दशनकारियों ने कहा कि उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार नीति विरुद्ध काम कर रही है.

जन अधिकार पार्टी के सदस्यगण

इसे भी पढ़ेंःचुनावी चौपाल : यूपी विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर जन अधिकार पार्टी के कार्यकर्ताओं ने किया यह बड़ा दावा, देखें वीडियो

केंद्र सरकार का ओर से पारित कृषि कानून नई शिक्षा नीति और श्रम नीति की खामियां व प्रदेश सरकार की जनविरोधी नीतियां डीजल पेट्रोल की कीमतों में बढ़ोतरी को तत्काल वापस लें. अगर ऐसा नहीं होगा तो वृहद आंदोलन किया जाएगा. प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरीके से फेल है. महंगाई एवं आरक्षण तत्काल समाप्त करते हुए सरकार को जनता के हित में काम करना चाहिए.

प्रदेश में चारों तरफ पिछड़ों-दलितों और अल्पसंख्यकों पर हर रोज हत्या, लूट, बलात्कार और आगजनी की घटनाएं हो रही हैं, जिनमें तमाम घटनाओं को भागीदारी संकल्प मोर्चा ने सरकार के समक्ष रखा है, किंतु ऐसा लगता है कि प्रदेश सरकार का प्रशासन पर नियंत्रण बिल्कुल खत्म हो गया है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details