उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

संतकबीर नगरः गुरु नानक देव के 550वें आगमन पर गुरुद्वारा पहुंचे सांसद और डीएम

By

Published : Sep 7, 2019, 4:55 AM IST

Updated : Sep 10, 2020, 12:22 PM IST

उत्तर प्रदेश के संतकबीर नगर में गुरु नानक देव जी के 550वें आगमन के मौके पर सांसद प्रवीण निषाद और डीएम रमेश गुप्ता गुरुद्वारा पहुंचे. यहां उन्होंने मौजूद लोगों को मित्रतापूर्ण और भाईचारे का संदेश दिया.

गुरुद्वारे पहुंचे सांसद प्रवीण निषाद और डीएम रमेश गुप्ता.

संतकबीर नगरः गुरु नानक देव जी के 550वें आगमन पर पूरे देश में सिख समुदाय के द्वारा कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इसी क्रम में सांसद प्रवीण निषाद और डीएम रमेश गुप्ता जिले के गुरुद्वारा पहुंचे. यहां उन्होंने गुरुद्वारे में मत्था टेक कर जनपद वासियों को आपसी भाईचारा और सौहार्दपूर्ण वातावरण का संदेश दिया.

गुरुद्वारा पहुंचे सांसद और डीएम.

इसे भी पढ़ें-करतारपुर गलियारे पर 90 प्रतिशत कार्य पूरा, गुरु नानक जयंती पर हो सकता उद्गाटन

गुरुद्वारों में कार्यक्रमों का हुआ आयोजन
गुरु नानक देव जी के 550वें आगमन के अवसर पर पूरे देश भर के द्वारा गुरुद्वारों में कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है. कार्यक्रम में गुरु नानक देव जी के द्वारा दिए गए संदेशों को अपने जीवन के साथ-साथ समाज में भी फैलाने का संदेश दिया जा रहा है.

जिले के गुरुद्वारे में सांसद प्रवीण निषाद और डीएम रवीश गुप्ता पहुंचे. जहां उन्होंने अपना मत्था टेक लंगर का भी आनंद लिया. इस मौके पर डीएम रवीश गुप्ता ने गुरु नानक देव जी के 550वें आगमन की बधाई दी.

इस पर्व के लिए जिला प्रशासन पूरी तरह से चुस्त दुरुस्त है. आने वाले समय में गुरुद्वारा समिति और सिख समुदाय के लोगों के लिए प्रशासन की तरफ से हर संभव कार्य किये जाएंगे, ताकि समाज के विभिन्न वर्गों के बीच आपसी सौहार्द का वातावरण बना रहे.
-रवीश गुप्ता, डीएम

Last Updated : Sep 10, 2020, 12:22 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details