उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

संतकबीरनगर: कोरोना के 4 नए मरीज मिले, संख्या बढ़कर 30 हुई

उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ रही है. संतकबीरनगर में कोरोना के चार नए मामले सामने आए हैं. वहीं जिले में अब तक कुल मरीजों की संख्या बढ़कर 30 हो गई है.

By

Published : May 6, 2020, 1:23 PM IST

Updated : Sep 10, 2020, 12:22 PM IST

संत कबीर नगर में कोरोना संक्रमितों की संख्या हुई 30
संतकबीरनगर में कोरोना संक्रमितों की संख्या हुई 30

संतकबीरनगर:जिले में कोरोना मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है. वहीं चार नए मरीजों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने के बाद प्रशासन में हड़कंप मच गया. चारों मरीजों को आइसोलेशन सेंटर में भर्ती कराया गया है. ये सभी मगहर के रहने वाले हैं. वहीं जिले में कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 30 हो गई है.

देवबंद से मगहर आया व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव था. घर आने के बाद, वह मगहर के विभिन्न हिस्सों में लोगों से मिलने के लिए गया था. अब तक मगहर में जितने भी मरीज मिले हैं, सभी उसके रिश्तेदार या दोस्त हैं. वहीं बुधवार मगहर में 4 नए मरीज मिलने के बाद जिले में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर 30 हो गई है. साथ ही बस्ती और सिद्धार्थनगर के एक-एक मरीज भी आइसोलेशन वार्ड में भर्ती हैं. इस प्रकार जनपद में कुल 32 कोरोना मरीजों का इलाज चल रहा है. बड़ी संख्या में कोरोना संदिग्धों के सैंपल जांच के लिए भेजे गए हैं.

आने वाले समय में मरीजों की संख्या बढ़ने की आशंका जताई जा रही हैं. मगहर को पहले ही हॉटस्पॉट घोषित कर प्रशासन ने पूरी तरह से सील कर दिया है. हॉटस्पॉट स्थल की निगरानी के लिए भारी पुलिस बल तैनात किया गया है. वहीं सभी हॉटस्पॉट सेंटर पर एक-एक मजिस्ट्रेट भी तैनाती हैं.

Last Updated : Sep 10, 2020, 12:22 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details