उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

संतकबीर नगर में भिड़े पूर्व विधानसभा प्रत्याशी और सपा जिलाध्यक्ष, देखिए Video

By

Published : May 15, 2023, 4:36 PM IST

संतकबीर नगर में पूर्व विधानसभा प्रत्याशी और सपा जिलाध्यक्ष आपस में भिड़ गए. इसका वीडियो वायरल हो रहा है. चलिए जानते हैं इस बारे में.

Etv bharat
Etv bharat

संतकबीरनगर: यूपी के संत कबीर नगर जिले में सपा कार्यकारिणी के गठन में होने वाली बैठक में उस समय हंगामा हो गया जब समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष अब्दुल कलाम और मेहदावल से पूर्व विधानसभा प्रत्याशी जय राम पांडे आपस में भिड़ गए. मेहदावल से पूर्व विधानसभा प्रत्याशी जयराम पांडेय का आरोप था कि मेहदावल विधानसभा से एक भी उपाध्यक्ष पद नहीं दिया गया है.

पूर्व विधानसभा प्रत्याशी और सपा जिला अध्यक्ष में हुई बहस.
बता दें की संतकबीरनगर जिले के सपाइयों ने पार्टी की उस वक्त फजीहत करा दी जब पार्टी कार्यालय पर आयोजित जिला कमेटी विस्तार के दौरान मेंहदावल के पूर्व विधानसभा प्रत्याशी जयराम पांडेय और जिलाध्यक्ष आपस में उलझ गए. विवाद की शुरुआत जिला सचिव बनाए गए सत्येंद्र पांडेय से हुई, जिनके नाम की घोषणा करते हुए जब कार्यक्रम संचालक ने सत्येंद्र पांडेय के स्वागत के लिए जयराम पांडेय का नाम लिया.

कार्यक्रम संचालक सुनील सिंह ने जैसे ही कहा कि नव नियुक्त जिला सचिव सत्येंद्र पांडेय का स्वागत वरिष्ठ नेता और पूर्व विधानसभा प्रत्याशी जयराम पांडेय करें. कार्यक्रम संचालक की इस बात को सुनकर जयराम पांडेय भड़क गए और सत्येंद्र पांडेय के स्वागत करने से ये कहते हुए साफ इंकार कर दिए कि सत्येंद्र पांडेय नगर निकाय चुनाव के दौरान उन्हें अपशब्द कह रहे थे. इस वजह से वह उनका स्वागत नहीं कर सकते.इसके बाद जब जिला कमेटी का विस्तार कार्यक्रम संचालक के द्वारा उपस्थित लोगों को सुनाया गया तो उसको सुनकर भी पूर्व विधानसभा प्रत्याशी जयराम पांडेय भड़क गए.

जयराम पांडेय का कहना था कि उन्हें इस बात का कष्ट है कि मेंहदावल से किसी भी कार्यकर्ता को मुख्य संगठन में शामिल नहीं किया गया है. जिला कमेटी के विस्तार को लेकर मुझसे एक बार भी जिलाध्यक्ष ने बात नही की. पूर्व विधानसभा प्रत्याशी जयराम पांडेय की यह बात जिलाध्यक्ष अब्दुल कलाम को नागवार गुजरी तभी जयराम पांडेय के द्वारा सुझाए गए कार्यकर्ता दीना नाथ चौधरी के नाम पर जिलाध्यक्ष आग बबूला हो गए. इस दौरान पूर्व विधायक जय चौबे ने किसी तरह दोनो को शांत कराया. इसके बाद पूर्व विधानसभा प्रत्याशी जयराम पांडेय नाराज होकर पार्टी कार्यालय से निकल लिए और मीडिया को बयान देते हुए अपना दर्द साझा किया.

ये भी पढ़ेंः रामपुर में आजम खान अपना 'घर' भी हारे, जानिए कौन ले उड़ा वोट

ABOUT THE AUTHOR

...view details