उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

संत कबीर नगर: कलयुगी पिता ने 3 मासूम बेटियों को नदी में फेंका

By

Published : Jun 1, 2020, 12:43 PM IST

Updated : Sep 10, 2020, 12:22 PM IST

यूपी के संत कबीर नगर में एक पिता ने अपनी तीन मासूम बेटियों को सरयू नदी में फेंक दिया. वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही एनडीआरएफ की टीम बुला कर नदी में रेस्क्यू किया जा रहा है.

sant kabirnagar news
पिता ने बेटियोंं को नदी में फेंका.

संत कबीर नगरः जिले में उस समय हड़कंप मच गया, जब एक पिता ने तीन मासूम बच्चियों को नदी में फेंक दिया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया और बच्चियों के तलाश में जुट गई. हालांकि अभी बच्चियों का कोई सुराग नहीं लग पाया है. प्रशासन ने एनडीआरएफ टीम को बुलाया है.

जानकारी देते संवाददाता.

मामला संत कबीर नगर जिले के धनघटा थाना क्षेत्र के डिहवा गांव का है. यहां का रहने वाला सरफराज नाम का व्यक्ति अपनी तीन बेटियों को बिरहर घाट सरयू नदी में फेक दिया. जब लोगों को इस घटना की जानकारी लगी तो पूरे इलाके में हड़कंप मच गया.

स्थानीय गोताखोरों की मदद से तीनों बच्चियों को ढूंढने का बहुत प्रयास किया गया, लेकिन अभी तक बच्चियों का कुछ भी पता नहीं चल पाया है. वहीं पुलिस इस मामले में आरोपी पिता को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है.

इसे भी पढ़ें-अयोध्या के संतों की मांग, रामलला के भाइयों के इतिहास को अंधकार में न छोड़े ट्रस्ट

बताया जा रहा है कि आरोपी पिता सरफराज सोमवार की सुबह अपनी तीन बेटियां सना, समा और सभा को घुमाने की बात कहकर बाइक से निकला था और रास्ते में तीनों बच्चियों को सरयू नदी में फेंक दिया.

Last Updated : Sep 10, 2020, 12:22 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details