उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

संतकबीर नगर: चुनाव की अधिसूचना जारी होते ही हटाए गए होर्डिंग और पोस्टर

लोकसभा चुनाव की अधिसूचना जारी होते ही जिला प्रशासन सख्त हो गया है. प्रशासन ने अभियान चलाते हुए शहर और गांव में लगी होर्डिंग और पोस्टरों को हटा दिया है.

By

Published : Mar 12, 2019, 8:03 AM IST

Updated : Sep 10, 2020, 12:22 PM IST

लोकसभा चुनाव की अधिसूचना जारी होते ही जिला प्रशासन सख्त

संतकबीर नगर: लोकसभा चुनाव की अधिसूचना रविवार शाम को जारी होते ही जिला प्रशासन सक्रिय हो गया है. प्रशासन ने आधी रात को ही जिले में लगी होर्डिंग, पोस्टर को हटाने के लिए अभियान चलाते हुए शहर और गांव में लगी होर्डिंग और पोस्टरों को हटा दिया. जिला निर्वाचन अधिकारी रवीश गुप्ता के निर्देश पर जिले की तीनों तहसीलों में बैनर, पोस्टर को हटा दिया गया. वहीं डीएम ने 24 घंटे के अंदर दीवारों से वॉल पेंटिंग हटाने के निर्देश दिए हैं.

लोकसभा चुनाव की अधिसूचना जारी होते ही जिला प्रशासन सख्त.


जिला निर्वाचन अधिकारी वाईएसपी आकाश तोमर भी आदर्श आचार संहिता का पालन कराने के लिए आधी रात को ही सड़क पर उतरे. भ्रमण कर बैनर और पोस्टर को हटवाए. खलीलाबाद तहसील क्षेत्र के खलीलाबाद बाईपास, गोला बाजार बैंक चौराहा और मोदी चौराहा सहित अन्य स्थानों पर लगे बैनर, पोस्टर और होर्डिंग को रात में ही हटा दिया गया.

जिला निर्वाचन अधिकारी रवीश कुमार ने बताया कि चुनाव की अधिसूचना जारी होते ही प्रशासनिक अफसरों को निर्देशित किया गया है. कि वह शहर से लेकर गांव तक एक भी बैनर, पोस्टर न रहने दें और 24 घंटे के अंदर दीवार से वॉल पेंटिंग को भी हटाया जाए. उन्होंने कहा कि इसका पालन न करने वाले अधिकारियों पर भी कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

Last Updated : Sep 10, 2020, 12:22 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details