उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

संत कबीर नगर में भिड़े ब्लाक प्रमुख और भाजपा के जिला मंत्री, पुलिस ने दर्ज किया मामला

By

Published : Dec 31, 2020, 3:56 PM IST

उत्तर प्रदेश के संत कबीर नगर जिले में भाजपा के हैंसर ब्लॉक प्रमुख और भाजपा के जिला मंत्री के बीच में विवाद हो गया. इस मामले में पुलिस ने भाजपा जिला मंत्री की तहरीर पर हैंसर ब्लॉक प्रमुख के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया.

संत कबीर नगर:जिले के धनघटा थाना क्षेत्र के हैंसर ब्लॉक में बीजेपी के ब्लॉक प्रमुख प्रिंस अगम सिंह और बीजेपी के जिला मंत्री फतेह बहादुर उर्फ जोखई सिंह के बीच ब्लॉक कैम्पस कहासुनी हो गई. मामूली कहासुनी से शुरू हुआ मामला कुछ ही देर में इतना बढ़ गया कि लोगों को बीच-बचाव कराना पड़ा. मामले की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला शांत कराया.

इस मामले में बीजेपी के जिलामंत्री फतेह बहादुर उर्फ जोखई सिंह ने पुलिस को तहरीर दी. बीजेपी जिला मंत्री फतेह बहादुर सिंह ने ब्लॉक प्रमुख प्रिंस अगम सिंह पर आरोप लगाते हुए कहा कि उनकी माता कठैईचा गांव की ग्राम प्रधान हैं. गांव में आये हुए आवास और अन्य विकास कार्यों को लेकर वह जैसे ही ब्लॉक मुख्यालय पर पहुंचे, तुरंत ब्लॉक प्रमुख प्रिंस अगम सिंह अपने साथ हथियारों से लैस बदमाशों को लेकर आये और उन्हें गाली देने लगे. उसका जब उन्होंने विरोध किया तो हाथ में पिस्टल लहराते हुए ब्लॉक प्रमुख और उनके बदमाशों ने उन्हें जान से मारने की नीयत से दौड़ा लिया. जिला मंत्री फतेह बहादुर उर्फ जोखई ने बताया कि बीते दिनों प्रमुख अगम सिंह अवैध हथियार के साथ गोरखपुर में गिरफ्तार हुए थे.

ब्लॉक परिसर में ब्लाक प्रमुख और भाजपा के जिला मंत्री के बीच मारपीट का मामला प्रकाश में आया था. मामले को गंभीरता से लेते हुए भाजपा के जिला मंत्री के तहरीर पर ब्लाक प्रमुख के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. विवेचना के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.
-अमरीश भदौरिया,सीओ,धनघटा थाना

ABOUT THE AUTHOR

...view details