उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

संतकबीर नगरः कांग्रेस पार्टी आगामी 30 नवंवर को देशभर में निकालेगी 'भारत बचाओ' रैली

कांग्रेस पार्टी आगामी 30 नवंवर को पूरे देश में 'भारत बचाओ' रैली निकालेगी. संतकबीर नगर में आज कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव सचिन नायक की अगुवाई में कांग्रेस कार्यालय पर आगामी रैली को लेकर रणनीति तैयार की गई.

By

Published : Nov 19, 2019, 11:34 PM IST

Updated : Sep 10, 2020, 12:22 PM IST

संतकबीरनगर में कांग्रेस पार्टी द्वारा 30 नवंवर को पूरे देश में होने वाली रैली की बैठक संपन्न

संतकबीर नगरः कांग्रेस पार्टी पूरे देश में आगामी 30 नवंवर को 'भारत बचाओ' रैली निकालेगी. 30 नवंबर को होने वाली रैली में कांग्रेस केंद्र सरकार को घेरने का प्रयास करेगी. जानकारी के अनुसार, कांग्रेस पार्टी द्वारा निकाली जाने वाली रैली में बेरोजगारी, महंगाई और भ्रष्टाचार जैसे मुद्दों को शामिल किया गया है.

संतकबीरनगर में कांग्रेस पार्टी द्वारा 30 नवंवर को पूरे देश में होने वाली रैली की बैठक संपन्न


रैली की रणनीति तैयार करने के लिए आज संतकबीर नगर में एक बैठक का आयोजन किया गया. बैठक में शामिल होने के लिए कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय सचिव सचिन नायक पहुंचे. पार्टी कार्यालय में कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रीय सचिव का उत्साह के साथ स्वागत किया. बैठक के दौरान कांग्रेस पार्टी के जिलाध्यक्ष प्रवीण चन्द पांडेय भी मौजूद रहे.


कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव ने बैठक के दौरान भाजपा सरकार पर जमकर जुबानी हमला बोला.राष्ट्रीय सचिव ने यूपी में हुए जीपीएफ घोटाले का मुद्दा उठाते हुए कहा कि ये एक बहुत बड़ा घोटाला है. पूरे प्रदेश में हाहाकार मचा है. कांग्रेस जीपीएफ घोटाले को उठाता रहा है.

Last Updated : Sep 10, 2020, 12:22 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details