उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

जिला पंचायत अध्यक्ष पद को लेकर बीजेपी में घमासान, कार्यकर्ताओं ने लगाए मुर्दाबाद के नारे

संतकबीरनगर में जिला पंचायत अध्यक्ष पद के चुनाव को लेकर बीजेपी दो गुटों में बटती दिख रही है. बीजेपी जिलाध्यक्ष बद्री प्रसाद यादव ने वार्ड नंबर 8 से बसपा के विजयी जिला पंचायत सदस्य कृष्णा चौरसिया को पार्टी में शामिल किया. जिससे दूसरे खेमे के बीजेपी कार्यकर्ता और हिन्दू युवा वाहिनी कार्यकर्ताओं ने हंगामा कर दिया और मुर्दाबाद के नारे लगाने लगे.

By

Published : Jun 6, 2021, 10:20 PM IST

जानकारी देते बीजेपी कार्यकर्ता.
जानकारी देते बीजेपी कार्यकर्ता.

संतकबीरनगर:जिले में जिला पंचायत अध्यक्ष पद के चुनाव को लेकर बीजेपी पार्टी दो गुटों में बट गई है. जिला पंचायत अध्यक्ष की कुर्सी के लिए घमासान जारी है. इसी को लेकर बीजेपी जिलाध्यक्ष बद्री प्रसाद यादव ने वार्ड नंबर 8 से बसपा के विजयी जिला पंचायत सदस्य कृष्णा चौरसिया को पार्टी में शामिल किया. जिससे दूसरे खेमे के बीजेपी कार्यकर्ता और हिन्दू युवा वाहिनी कार्यकर्ताओं ने हंगामा कर दिया और मुर्दाबाद के नारे लगाने लगे.

जानकारी देते बीजेपी कार्यकर्ता.

नाराज कार्यकर्ताओं ने की नारेबाजी
नाराज बीजेपी कार्यकर्ताओं ने बीजेपी जिलाध्यक्ष बद्री प्रसाद यादव के खिलाफ नारेबाजी की और बीजेपी खेमे से विजयी जिला पंचायत सदस्य को अध्यक्ष पद का चुनाव लड़ाने की अपील की.

दरअसल, खलीलाबाद के एक होटल में बीजेपी जिलाध्यक्ष ने बसपा से विजयी वार्ड नंबर 8 के जिला पंचायत सदस्य डॉ. कृष्णा चौरसिया को पार्टी में शामिल किया. दरअसल, बीजेपी जिलाध्यक्ष बद्री प्रसाद यादव डॉ. कृष्ण चौरसिया को बीजेपी के टिकट पर जिला पंचायत अध्यक्ष का चुनाव लड़ाना चाहती है. तो दूसरी तरफ बीजेपी कार्यकर्ता और हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ता इसके विरोध में है.

पैसे लेकर टिकट देने का आरोप
बीजेपी कार्यकर्ताओं ने चेतावनी देते कहा कि अगर बीजेपी के जिला पंचायत सदस्य को अध्यक्ष पद के लिए चुनाव नहीं लड़वाया गया तो सड़कों पर आंदोलन किया जाएगा. वहीं, हियुवा के छेदी यादव व अन्य कार्यकर्ताओं ने 1 करोड़ रुपये लेकर बसपा के जिला पंचायत सदस्य कृष्णा चौरसिया को पार्टी ज्वाइनिंग से लेकर जिला पंचायत अध्यक्ष का चुनाव लड़वाने का आरोप लगाया है.

इसे भी पढे़ं-द्वारपूजा के समय लड़खड़ाया शराबी दूल्हा, दुल्हन ने उल्टे पांव लौटाई बारात

ABOUT THE AUTHOR

...view details