उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

CAA को लेकर लोगों को भड़काने का काम कर रही कांग्रेस-संजय राय

यूपी के संत कबीर नगर में सोमवार को पहुंचे भाजपा के प्रदेश मंत्री संजय राय ने CAA को लेकर बैठक की. बैठक में उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं को सीएए के बारे में जानकारी दी. संजय राय ने कार्यकर्ताओं को CAA के बारे में लोगों को जागरूक करने के निर्देश भी दिए.

By

Published : Jan 27, 2020, 5:28 PM IST

Updated : Sep 10, 2020, 12:22 PM IST

etv bharat
संजय राय ने caa की दी जानकारी.

संत कबीर नगर:जहां एक ओर CAA को लेकर पूरे देश में उबाल है. जगह-जगह लोग विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं, वहीं बीजेपी के कार्यकर्ता और पदाधिकारी हर जिले में पहुंच कर लोगों को CAA के बारे में जानकारी देने में लगे हुए हैं. वह सीएए की जानकारी देकर लोगों को जागरूक कर रहे हैं. इसी क्रम में संत कबीर नगर जिले में भी भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश मंत्री संजय राय पहुंचे. उन्होंने पार्टी कार्यालय में एक बैठक की. जिसमें भाजपा कार्यकर्ताओं को CAA के बारे में जानकारी देकर लोगों को जागरूक करने का निर्देश दिया.

संजय राय ने caa की दी जानकारी.
  • जनपद में सोमवार को भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश मंत्री संजय राय पहुंचे.
  • इस दौरान उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के कार्यालय पर कार्यकर्ताओं के साथ एक बैठक की.
  • बैठक में उन्होंने कार्यकर्ताओं से नागरिकता संशोधन कानून की जानकारी लोगों तक पहुंचाने की अपील की.
  • संजय राय ने कहा कि CAA के बारे में लोगों को जागरूक करें.

इस दौरान प्रदेश मंत्री संजय राय ने कांग्रेस, सपा और बसपा पर जमकर निशाना साधा. विपक्ष पर हमला बोलते हुए संजय राय ने कहा कि CAA को लेकर यह पार्टियां लोगों को भड़काने का काम कर रही हैं. नागरिकता संशोधन बिल लोगों की नागरिकता लेने के लिए नहीं बल्कि देने के लिए है. उन्होंने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि CAA को लेकर कांग्रेस पार्टी पूरे देश में अराजकता फैलाने का काम कर रही है. कश्मीर से पत्थरबाजों को बुलाकर पैसे देकर कांग्रेस पार्टी पूरे देश में दंगा भड़काने का काम कर रही है और सरकारी संस्थानों को क्षति पहुंचाने का काम कर रही है.

संजय राय ने कहा कि जहां कांग्रेस पार्टी की सरकार है वहां पर कोई भी ऐसा काम नहीं किया जा रहा है. इससे साफ साबित होता है कि कांग्रेस पार्टी भारतीय जनता पार्टी के कार्यों को देख कर पूरी तरह से भयभीत है. वह नागरिकता संशोधन बिल को लेकर पूरे देश में अराजकता फैलाने का काम कर रही है. आगामी चुनाव में जनता इसका जवाब जरूर देगी. इस दौरान उन्होंने नागरिकता संशोधन कानून को लेकर सभी लोगों से आपसी भाईचारा और सौहार्द बनाने की अपील की है.

Last Updated : Sep 10, 2020, 12:22 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details