उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

संतकबीर नगर: बीजेपी विधायक ने की पूर्व सांसद की निंदा, रणजीत हत्याकांड पर दिया था बयान

यूपी के संतकबीर नगर जिले के पूर्व सांसद शरद त्रिपाठी ने रणजीत बच्चन की हत्या को लेकर योगी सरकार पर हमला बोलते हुए फेसबुक पर पोस्ट डाला था. वहीं जिले से बीजेपी विधायक जय चौबे ने पूर्व सांसद के बयान की निंदा की है.

By

Published : Feb 3, 2020, 3:27 PM IST

Updated : Sep 10, 2020, 12:22 PM IST

etv bharat
रणजीत हत्याकांड को लेकर बीजेपी विधायक ने पूर्व बीजेपी सांसद पर बोला हमला.

संतकबीर नगर:जिले में जूता कांड से सुर्खियों में आए पूर्व सांसद शरद त्रिपाठी एक बार फिर से अपने फेसबुक वॉल से सरकार को घेरने का काम करते हुए पोस्ट डाला है. लखनऊ में हुई रणजीत बच्चन की हत्या को लेकर उन्होंने यह पोस्ट अपने फेसबुक वॉल पर डाला है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, वहीं इस मामले पर बीजेपी के सदर विधायक जय चौबे ने पलटवार करते हुए कहा है कि अगर पूर्व सांसद भाजपा के सच्चे कार्यकर्ता होते तो ऐसे बयान ही नहीं देते. उन्होंने लखनऊ में हुई हिंदू नेता की हत्या को आपसी रंजिश बताया है.

बीजेपी विधायक ने पूर्व बीजेपी सांसद पर बोला जुबानी हमला.
  • हिंदू महासभा के नेता रणजीत बच्चन की हत्या को लेकर बीजेपी के पूर्व सांसद शरद त्रिपाठी ने अपने ही सरकार के खिलाफ फेसबुक वॉल पर एक पोस्ट डाला है.
  • इस पोस्ट में उन्होंने सरकार के सुरक्षा व्यवस्था पर सवालिया निशान खड़ा कर दिया है.
  • शरद त्रिपाठी ने अपने पोस्ट में यूपी सीएम योगी का बिना नाम लिए यूपी की कानून व्यवस्था को कटघरे में ला दिया है.
  • सांसद का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

पूर्व सांसद ने अपने पोस्ट में लिखा है कि भाजपा के एक सच्चे कार्यकर्ता होने के नाते आप सभी प्रणाली की सही को सही और गलत को गलत कहने की हिम्मत रखें और अटल जी के मार्गदर्शन पर चलें.

इसे भी पढ़ें- संतकबीर नगर: 3 साल के मासूम बच्चे के साथ दुराचार, आरोपी फरार

बीजेपी विधायक ने रणजीत बच्चन की हत्या को बताया छोटी घटना
वहीं सांसद के इस पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए खलीलाबाद के बीजेपी विधायक दिग्विजय नारायण उर्फ जय चौबे ने कहा है कि अगर पूर्व सांसद शरद त्रिपाठी भाजपा के सच्चे कार्यकर्ता होते तो इस तरीके का पोस्ट नहीं करते. उन्होंने पूर्व सांसद द्वारा किए गए पोस्ट की निंदा करते हुए कहा कि उन्हें इस तरीके का पोस्ट नहीं करना चाहिए. साथ ही कहा कि सीएम योगी ने जबसे उत्तर प्रदेश का कार्यभार संभाला है, सुरक्षा व्यवस्था में काफी हद तक सुधार हुआ है.

वहीं लखनऊ की घटना को छुटपुट घटना बताते हुए कहा कि रणजीत बच्चन की हत्या आपसी रंजिश के कारण हुई है. साथ ही कहा कि उनके ऊपर कई आपराधिक मुकदमे भी पहले से दर्ज हैं.

Last Updated : Sep 10, 2020, 12:22 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details