उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

संत कबीर नगरः यूपी सरकार पर भड़के 'आप' विधायक अखिलेश त्रिपाठी

दिल्ली मॉडल टाउन से 'आप' पार्टी के विधायक अखिलेश पति त्रिपाठी ने यूपी सरकार पर जमकर निशाना साधा है, 'आप' पार्टी के विधायक अखिलेश पति त्रिपाठी गुरुवार को अपने जिले संत कबीर नगर पहुंचे थे.

By

Published : Aug 29, 2020, 12:09 AM IST

Updated : Sep 10, 2020, 12:22 PM IST

etv bharat
'आप' पार्टी के विधायक अखिलेश पति त्रिपाठी ने यूपी सरकार को घेरा

संत कबीर नगरः आम आदमी पार्टी के विधायक अखिलेश पति त्रिपाठी ने शुक्रवार को गृह जनपद पहुंचे थे, जहां इस दौरान उन्होंने यूपी सरकार पर जमकर निशाना साधा. अखिलेश पति त्रिपाठी दिल्ली मॉडल टाउन में आप पार्टी से विधायक हैं. अपने जिले पहुंचे आप विधायक ने कहा कि यूपी में जंगलराज चल रहा है और सत्ता पक्ष के विधायक जंगलराज की आवाज बनने का कार्य कर रहे हैं.

'आप' पार्टी विधायक ने यूपी सरकार पर साधा निशाना.

प्रेस वार्ता के दौरान आप विधायक ने कहा कि यूपी में सिर्फ एक वर्ग की सरकार चल रही है. यूपी में दलितों-ब्राह्मणों सहित प्रदेश की 94% जनता का शोषण हो रहा है, जिसके चलते प्रदेश में भय का वातावरण है. उन्होंने कहा कि लूट, हत्या, दुष्कर्म और कोरोना के मामलों में यूपी आज पहले स्थान पर बना हुआ है.

इस दौरान बीजेपी के गोरखपुर से सदर विधायक राधा मोहन दास अग्रवाल का जिक्र करते हुए आप विधायक ने कहा कि एक विधायक कितना बेबस है, कि उसके परिवार की बेटी को मदद नहीं मिल पा रही है. विधायक राधा मोहन दास पुलिस पर सवाल खड़ा कर रहे हैं कि पुलिस वर्ग विशेष के खिलाफ कार्रवाई नहीं करती है. बताते चलें कि बीते दिनों विधायक राधा मोहन दास अग्रवाल का एक ऑडियो वायरल हुआ था, जिसमें उन्होंने योगी सरकार पर जातिवादी होने के आरोप लगाए थे. हालांकि ऑडियो वायरल होने के बाद बीजेपी के प्रदेश नेतृत्व ने विधायक को कारण बताओ नोटिस भी जारी किया है.

इसे पढ़ें- विधायक राधा मोहन दास अग्रवाल को कारण बताओ नोटिस जारी, योगी सरकार पर की थी टिप्पणी

Last Updated : Sep 10, 2020, 12:22 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details