उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सम्भल: शादी समारोह में युवक की गोली मारकर हत्या

By

Published : Feb 26, 2020, 9:24 PM IST

यूपी के सम्भल जिले के थाना हयातनगर क्षेत्र में शादी समारोह में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. वहीं मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने हत्यारोपी को पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया.

etv bharat
सम्भल में शादी समारोह मे युवक की गोली मारकर हत्या.

सम्भल: जनपद में पुलिस की लाख कोशिशों के बावजूद भी हत्याओं का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. थाना हयातनगर क्षेत्र के गांव अलीपुर खुर्द में आयोजित एक शादी समारोह में मामूली बात पर एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. शादी समारोह में हत्या होने से हड़कंप मच गया. वहीं हत्यारोपी को ग्रामीणों ने दबोच कर पुलिस के हवाले कर दिया. फिलहाल पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है.

युवक की गोली मारकर हत्या.

थाना हयातनगर क्षेत्र के गांव अल्लीपुर खुर्द में सुमित की शादी थी. इस शादी में थाना बहजोई क्षेत्र के गांव बिसारू से उसके घर दिनेश व वेदराम भात लेकर आए थे. भात भरने के संस्कार के बाद दिनेश जोकि बरेली जनपद में एंबुलेंस 108 का चालक था, अपने रिश्तेदारों के साथ बैठकर हंसी मजाक कर रहा था. तभी मामूली बात पर पड़ोसी गांव फतेहपुर के ग्रीस ने अपनी लाइसेंसी राइफल से दिनेश को गोली मार दी. आनन-फानन में दिनेश को जिला अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

शादी समारोह मे गोली मारने की घटना से अफरा-तफरी मच गई. वहीं हत्या की घटना को अंजाम देने वाले हत्यारोपी को ग्रामीणों ने दबोच कर पुलिस के हवाले कर दिया है. पुलिस का कहना है कि दिनेश के हत्यारोपी ग्रीस को हिरासत मे ले लिया गया है और उसकी राइफल भी जब्त कर ली गई है. अन्य कार्रवाई की जा रही है.

ये भी पढ़ें:दिल्ली मे हिंसा के बाद सम्भल में हाई अलर्ट, आईजी ने डाला डेरा

ABOUT THE AUTHOR

...view details