उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Mar 18, 2021, 9:19 PM IST

ETV Bharat / state

तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर घर में घुसा, एक की मौत

यूपी के संभल जिले में तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर घर में घुस गया. हादसे में दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए, जिसमें से एक की मौत हो गई.

etv bharat
अनियंत्रित होकर घर में घुसा ट्रक

संभल: जिले के थाना रजपुरा क्षेत्र स्थित दीपपुर डांडा गांव में हादसा हो गया. एक तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर घर में घुस गया. हादसे में दो युवकों को गंभीर चोट आई, जिसमें से एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई.

अनियंत्रित होकर घर में घुसा ट्रक

रजपुरा क्षेत्र के दीपपुर डांडा गांव की घटना है. गुरुवार की सुबह रामचरण अपने रिश्तेदार नरेंद्र के साथ घर के अंदर कुछ काम कर रहा था. इस दौरान अचानक एक तेज रफ्तार बेकाबू ट्रक घर के अंदर घुस गया. हादसे में रामचरन और नरेंद्र गंभीर रूप से घायल हो गए. मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने काफी मशक्कत के बाद दोनों को बाहर निकाला, तब तक रामचरण की मौत हो चुकी थी. घायल नरेंद्र को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. ग्रामीणों ने ट्रक चालक को पकड़ लिया, जबकि परिचालक मौके से फरार हो गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने चालक को हिरासत में ले लिया. इसके अलावा शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर घर में घुस गया. हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया है. घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. ग्रामीणों ने ट्रक चालक को पकड़ लिया, जिसको हिरासत में लिया गया है.
-डॉ. केके सरोज, सीओ

ABOUT THE AUTHOR

...view details