उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

हर्ष फायरिंग का वीडियो वायरल, दो आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Jan 28, 2021, 12:29 PM IST

संभल में सगाई कार्यक्रम के दौरान हर्ष फायरिंग का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने कड़ी कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

दोनों आरोपी गिरफ्तार
दोनों आरोपी गिरफ्तार

संभल: कोतवाली नखासा इलाके में दो लोगों ने सगाई समारोह में बंदूक से हवाई फायरिंग की थी. जिसका वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने सख्त एक्शन लिया है. पुलिस ने वायरल वीडियो में दिख रहे दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने दोनों के पास से अवैध तमंचा और लाइसेंसी दो नाली बंदूक के अलावा कारतूस भी बरामद किए हैं.

अवैध तमंचा और दोनाली बंदूक बरामद

गांव हजरतनगर गढ़ी निवासी नाजिम के घर 24 जनवरी की रात को सगाई का कार्यक्रम हुआ था. कार्यक्रम में गांव का हनीफ अवैध तमंचे और ऋषिपाल सिंह अपनी दो नाली लाइसेंसी बंदूक से फायरिंग कर रहा था. फायरिंग से सगाई कार्यक्रम में अफरा-तफरी मच गई. जिसके बाद हर्ष फायरिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. जिसके बाद नखासा पुलिस ने बुधवार सुबह दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. कोतवाल धर्मपाल सिंह ने बताया कि हनीफ के पास से अवैध तमंचा व कारतूस, जबकि ऋषिपाल के पास से डबल बैरल बंदूक बरामद की गई है. ऋषिपाल की बंदूक के लाइसेंस को निरस्त कराने की कार्रवाई की जा रही है. दोनों आरोपियों का चालान भी किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details