उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Jun 2, 2023, 7:06 PM IST

ETV Bharat / state

VIRAL VIDEO: कार का चालान काटने पर चालक और महिलाएं भड़कीं, ट्रैफिक पुलिस के साथ की अभद्रता

संभल में कार का चालान करने पर चालक और उसके परिजन ट्रैफिक पुलिस से विवाद करने लगे. विवाद में चालक ने पुलिस कर्मी से मारपीट करते हुए वर्दी फाड़ दी. फिलहाल, पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी चालक को गिरफ्तार कर लिया है.

चालान काटने पर की ट्रैफिक पुलिस से मारपीट,
चालान काटने पर की ट्रैफिक पुलिस से मारपीट,

वायरल वीडियो

संभल:संभल में वाहन चेकिंग के दौरान वाहन चालक और यातायात पुलिसकर्मी के बीच जमकर विवाद हुआ.चालक की तरफ से महिलाएं भी विवाद में कूद पड़ी और जमकर खींचतान हुई. पुलिस के साथ मारपीट करने और वर्दी फाड़ने का भी आरोप है. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वहीं, पुलिस ने आरोपी चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है. पूरा मामला सदर कोतवाली इलाके के चंदौसी चौराहे का है. हालांकि, ईटीवी भारत इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

शहर के मोहल्ला दुर्गा कॉलोनी निवासी रचित शर्मा अपने परिवार की महिलाओं के साथ कार में सवार होकर मुरादाबाद मार्ग पर स्थित मंदिर जा रहे थे. वहीं, चंदौसी चौराहे पर यातायात पुलिस चेकिंग अभियान कर रही थी. कार सवार रचित शर्मा को ट्रैफिक पुलिस ने सीट बेल्ट नहीं लगाने पर रोक लिया और ड्राइविंग लाइसेंस दिखाने के लिए कहा. इस पर कार चालक रचित शर्मा आनाकानी करने लगा. इस पर पुलिस ने सीट बेल्ट न लगाने का चालान कर दिया.

कार का चालान होने पर रचित शर्मा और उनके परिवार की महिलाएं भड़क उठी और पुलिस से तीखी नोकझोक के साथ जमकर अभद्रता की. आरोप है कि चालक ने दो सिपाहियों के साथ मारपीट की और उनकी वर्दी भी फाड़ दी. यही नहीं यातायात पुलिस के दारोगा से भी अभद्रता की गई. जिससे मौके पर हंगामा खड़ा हो गया और मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. मामला बढ़ता देख ट्रैफिक पुलिस ने सदर कोतवाली पुलिस को सूचना कर दी. जिसके बाद कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और कार चालक रचित शर्मा को हिरासत में ले लिया.

कोतवाली पुलिस ने ट्रैफिक पुलिस दारोगा पुष्पेंद्र पवार की तहरीर पर रचित शर्मा के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. इस मामले में पुलिस क्षेत्राधिकारी जितेंद्र सरगम ने बताया कि यातायात पुलिस चंदौसी चौराहे पर चेकिंग अभियान चला रही थी. इसी बीच पुलिस ने बिना सीट बेल्ट बांधे कार चालक को रोका और ड्राइविंग लाइसेंस मांगा. जिसके बाद कार चालक ने पुलिस से अभद्रता शुरू कर दी. पुलिस ने कार का चालान काट दिया जिस पर आरोपी कार चालक ने पुलिसकर्मियों के साथ बदसलूकी की है. इस मामले में आरोपी कार चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है. उसका चालान कर कोर्ट में पेश किया है.

यह भी पढे़ं: मारपीट के मामले में पूर्व जिला पंचायत सदस्य गिरफ्तार, कई दिनों से था फरार

ABOUT THE AUTHOR

...view details