उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

जीएसटी की कार्रवाई से व्यापारी वर्ग में आक्रोश, सड़कों पर उतरकर किया प्रदर्शन

संभल में व्यापारी वर्ग ने जीएसटी की छापेमारी कार्रवाई के खिलाफ प्रदर्शन किया. चेतावनी देते हुए कहा कि अगर जीएसटी विभाग के अधिकारियों द्वारा छापेमारी बंद नहीं की गई तो देशव्यापी आंदोलन किया जाएगा.

By

Published : Dec 12, 2022, 1:30 PM IST

व्यापारी वर्ग में आक्रोश
व्यापारी वर्ग में आक्रोश

संभल:जीएसटी की छापेमारी कार्रवाई से व्यापारी वर्ग में नाराजगी देखी जा रही है. इसी कड़ी में सोमवार को गुस्साएं व्यापारी वर्ग सड़कों पर उतर आए है. विरोध प्रदर्शन करते हुए सरकार से कार्रवाई को बंद करने की मांग की है. साथ ही चेतावनी देते हुए कहा कि अगर जीएसटी विभाग के अधिकारियों द्वारा छापेमारी बंद नहीं की गई तो देशव्यापी आंदोलन किया जाएगा.

जानकारी देते हुए व्यापारी

दरअसल, उत्तर प्रदेश में जीएसटी विभाग द्वारा लगातार छापेमारी की जा रही है. इसके चलते व्यापारी वर्ग में खासा नाराजगी है. अपने प्रतिष्ठानों को बंद करने को मजबूर हैं. सोमवार को संभल सदर में जीएसटी की कार्रवाई के खिलाफ व्यापारी वर्ग सड़क पर उतर आया. उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के अध्यक्ष नरेंद्र अग्रवाल के नेतृत्व में व्यापारियों ने सदर एसडीएम कार्यालय पर विरोध प्रदर्शन किया. साथ ही जमकर नारेबाजी की.

व्यापारियों ने सरकार को चेतावनी दी है कि अगर जीएसटी विभाग के अधिकारियों द्वारा छापेमारी बंद नहीं की गई तो देशव्यापी आंदोलन किया जाएगा. सड़क पर उतर कर व्यापारी वर्ग विरोध प्रदर्शन करेगा. व्यापारियों ने प्रधानमंत्री, यूपी सीएम और देश के वित्त मंत्री को संबोधित ज्ञापन एसडीएम को सौंप कर जीएसटी की कार्रवाई बंद करने की मांग की है.

यह भी पढ़ें-ट्रेलर और बाइक की भिड़ंत, दो की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details