उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

संभल में एसपी ने चौकी इंचार्ज को किया निलंबित

By

Published : Apr 11, 2021, 7:45 PM IST

यूपी के संभल जिले में एसपी ने चौकी इंचार्ज नरेंद्र कुमार को निलंबित कर दिया है. दरअसल अवैध शराब बरामदगी के बाद उन्होंने बिना कार्रवाई के आरोपियों को छोड़ दिया था.

चौकी इंचार्ज को एसपी ने किया निलंबित
चौकी इंचार्ज को एसपी ने किया निलंबित

संभल:जिले के असमोली थाना क्षेत्र में मढ़न चौकी प्रभारी उपनिरीक्षक नरेंद्र कुमार को सैदपुर जयराम गांव में अवैध शराब बरामद की थी. लेकिन बाद में आरोपियों को बिना कार्रवाई छोड़ने के आरोप में एसपी ने चौकी इंचार्ज नरेंद्र कुमार को निलंबित कर दिया है.

एसपी ने दी जानकारी

एसपी संभल ने बताया की चौकी प्रभारी मढ़न थाना असमोली उप निरीक्षक नरेंद्र कुमार को तत्काल प्रभाव से निलंबित किया गया है. इनके विरुद्ध एक गोपनीय जानकारी प्राप्त हुई कि उन्होंने ग्राम सैदपुर जयराम के प्रधान पद के प्रत्याशी के सहयोगियों द्वारा मतदाताओं को बांटने के लिए लाई जा रही शराब को बरामद किया, लेकिन बिना कोई वैधानिक कार्रवाई के अभियुक्त को छोड़ दिया. चौकी प्रभारी मढ़न थाना असमोली नरेंद्र कुमार को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है और इसकी जांच अपर पुलिस अधीक्षक संभल को सौंपी गई है.

इसी संबंध में कार्रवाई करते हुए अवैध रूप से शराब बांटने के आरोप में अभियुक्त नरेश पुत्र हेमराज निवासी ग्राम सैदपुर जयराम को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तारी और बरामदगी के आधार पर थाना असमोली पर अपराध से संबंधित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details