उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बोले SP सांसद शफीकुर्रहमान बर्क, यह सिर्फ है सियासी कोरोना

By

Published : Dec 25, 2022, 3:58 PM IST

संभल में एसपी सांसद डॉ शफीकुर्रहमान बर्क ने बीजेपी पर तंच कसा है. उन्होंने कहा कि कोरोना कुछ नहीं है. बल्कि यह सियासी कोरोना है.

सांसद शफीकुर्रहमान बर्क
सांसद शफीकुर्रहमान बर्क

सांसद शफीकुर्रहमान बर्क ने बीजेपी पर निशाना साधा

संभल:समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के वरिष्ठ नेता व सांसद डॉ शफीकुर्रहमान बर्क (Dr. Shafiqur Rahman Barq) अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं. एक बार फिर कोरोना महामारी को लेकर एसपी सांसद ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने मुस्कुराते हुए अंदाज में कहा कि कोरोना कुछ नहीं है. बल्कि यह सियासी कोरोना है. उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि, भाजपा इस सियासी कोरोना से डर रही है, क्योंकि कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा दिल्ली में प्रवेश कर रही है.

सपा सांसद बर्क ने कहा कि कोरोना कि उन्हें अभी जानकारी नहीं है कि कोरोना वास्तव में है या नहीं. लेकिन सियासी कोरोना को जमकर फैलाया जा रहा है. चाइना में लगातार फैल रहे कोरोना को लेकर उन्होंने कहा कि पार्लियामेंट में बीजेपी ने इस मुद्दे पर कोई बहस नहींकी. हम लोग चाहते थे कि इस पर बहस हो. लेकिन सरकार ने इस मुद्दे पर कोई बहस नहीं की. अगर इस पर बहस होती तो सभी चीजें सबके सामने खुलकर आ जाती.

वहीं, बिहार के आरजेडी नेता अब्दुल बारी के बयान हिंदुस्तान मुसलमानों के लिए सुरक्षित नहीं है. इसपर सपा सांसद शफीकुर्रहमान बर्क पलटवार करते हए कहा कि वह इस मुल्क में पैदा हुए हैं, यहीं रहेंगे और यहां से कहीं नहीं जाने वाले. इस देश में जो कमियां हैं, उनको सुधारेंगे. इतना ही नहीं आगे उन्होंने कहा कि बीजेपी और आरएसएस मुसलमानों पर जो जुल्म कर रही है. उनको सुधारने का काम हम करेंगे. साथ ही आने वाले 2024 के लोकसभा चुनाव में इसका जवाब भी देंगे.

बता दें कि, एक बार फिर दुनिया के सामने कोरोना का वैसा ही संकट आने की संभावना जताई जा रही है. जैसे पूर्व में आ चुका हैं. क्योंकि चीन में कोरोना की अभ तक की सबसे खतरनाक लहर आई है. संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है. मौतें भी खूब हो रहीं हैं. वहीं, पड़ोसी देश में लाखों लोग इससे प्रभावित है. जिसको देखते हुए भारत सहित यूपी में भी अधिकारियों ने सावधानी बरतने की सलाह दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details