उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

संभल में सीएचसी पर तैनात फार्मासिस्ट ने सरकारी कार्यक्रम में छुए सपा विधायक के पैर, वीडियाे वायरल

By

Published : Apr 3, 2023, 6:38 PM IST

संभल के गुन्नौर सीएचसी में हेल्थ एटीएम का शुभारंभ करने के लिए सपा विधायक पहुंचे थे. इस दौरान सीएचसी पर कार्यरत एक फार्मासिस्ट ने उनके पैर छू लिए. किसी ने इसका वीडियाे बना लिया.

फार्मासिस्ट ने सरकारी कार्यक्रम में छुए सपा विधायक के पैर.
फार्मासिस्ट ने सरकारी कार्यक्रम में छुए सपा विधायक के पैर.

फार्मासिस्ट ने सरकारी कार्यक्रम में छुए सपा विधायक के पैर.

संभल :जिले के गुन्नौर सीएचसी में सोमवार को हेल्थ एटीएम का शुभारंभ हुआ. इसका उद्घाटन करने के लिए सपा विधायक राम खिलाड़ी सिंह यादव पहुंचे थे. इस दौरान सीएचसी में कार्यरत एक फार्मासिस्ट ने सार्वजनिक तौर पर विधायक के पैर छू लिए. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. मामला सामने आने के बाद सीएचसी प्रभारी ने फार्मासिस्ट से स्पष्टीकरण मांगने की बात कही है. वहीं फार्मासिस्ट के अनुसार विधायक उनके रिश्तेदार हैं. इसलिए उन्होंने उनका आशीर्वाद लिया.

सपा विधायक के पैर छूने का यह मामला गुन्नौर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का है. सोमवार को यहां पर हेल्थ एटीएम का शुभारंभ होना था. इसके लिए कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. सपा विधायक राम खिलाड़ी सिंह यादव इसका उद्घाटन करने पहुंचे थे. इस दौरान उनके आते ही सीएचसी पर ही तैनात फार्मासिस्ट दीपक यादव ने उनके पैर छू लिए. किसी ने इसका वीडियो बना लिया. इसके बाद इसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया.

वीडियो में सीएचसी का एक और कर्मचारी विधायक के पैरों में झुकता नजर आ रहा है. मामले में गुन्नौर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के प्रभारी डॉ.पवन कुमार ने कहा कि यह पूरी तरह से नियम विरुद्ध है. सरकारी कार्यक्रम में इस तरह किसी भी जनप्रतिनिधि के पैर नहीं छूने चाहिए. उन्होंने फार्मासिस्ट को कारण बताओ नोटिस देने की बात कही है. वहीं फार्मासिस्ट ने अपने कृत्य को सही बताते हुए कहा कि विधायक बड़े हैं, हमारे रिश्तेदार भी हैं.

यह भी पढ़ें :सपा विधायक का बीजेपी पर निशाना, बोले- भारत में मुगलों के योगदान को नहीं भुलाया जा सकता

ABOUT THE AUTHOR

...view details