उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

संभल में मर्डर, कोर्ट की तारीख से लौट रहे बाइक सवार की गोली मारकर हत्या

संभल में कोर्ट की तारीख से लौट रहे बाइक सवार की गोली मारकर हत्या कर दी गई. मृतक पर हत्या के मामले में 2017 से मुकदमा चल रहा था.

By

Published : Nov 10, 2022, 7:56 AM IST

Etv Bharat
संभल में मर्डर

संभलःजनपद में हत्या के मामले में कोर्ट की तारीख कर घर लौट रहे एक बाइक सवार की बुधवार को हत्या कर दी गई. अज्ञात हमलावरों ने नखासा थाना क्षेत्र के कल्याणपुर गांव के पास बाइक सवार को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया. गोलीकांड की सूचना से पुलिस महकमे में भी हड़कंप मच गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. फिलहाल, मामले की जांच पड़ताल की जा रही है. मृतक बिजली विभाग के एसडीओ का ड्राइवर है.

जानकारी के अनुसार, नखासा थाना क्षेत्र के अख्त्यारपुर तगा गांव के निवासी विनय कुमार की बुधवार को अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी. विनय हत्या के मामले में कोर्ट की तारीख कर बाइक से घर लौट रहा था. साल 2017 में हत्या के मामले में विनय पर मुकदमा चल रहा था. विनय कोर्ट की तारीख से बुधवार देर शाम घर लौट रहा था. उसी समय अज्ञात हमलावरों ने कल्याणपुर गांव के पास उसे गोली मार दी. गोलीकांड की सूचना पर परिजन मौके पर पहुंचे और खून से लथपथ विनय को सरकारी अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना की जानकारी पर एएसपी और सीओ ने घटनास्थल पर पहुंचकर जायजा लिया.

घटना की जानकारी देते एएसपी श्रीश चंद्र

मृतक के भाई राजीव कुमार ने बताया कि गांव के ही लोगों से पुराना विवाद चल रहा है. आरोप है कि उसी रंजिश के तहत घटना को अंजाम दिया गया है. अपर पुलिस अधीक्षक श्रीशचंद्र ने बताया कि मृतक विनय कुमार की हत्या की सूचना मिली है. तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जा रही है. मृतक विनय कुमार पर वर्ष 2017 में हत्या का एक मामला चल रहा है. फिलहाल पुरानी रंजिश का मामला सामने निकल कर आ रहा है. सभी तथ्यों पर गहनता से जांच पड़ताल की जा रही है. जो भी इस मामले में दोषी होंगे उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ेंःमां की मौत पर छोटी बहन का आरोप, लिखाने वाली थी जमीन, बड़ी बहन ने मार डाला

ABOUT THE AUTHOR

...view details