उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

संदिग्ध परिस्थितियों में प्रेमी प्रेमिका की मौत, हत्या या आत्महत्या जांच जारी

संभल जिले के तहसील चन्दौसी के मिलक मौलागढ़ में प्रेमी प्रेमिका की गोली लगने से मौत का मामला सामने आया है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए मामले की जांच में जुट गई है.

By

Published : Jun 25, 2021, 4:05 PM IST

जानकारी देते पुलिस अधीक्षक चक्रेश मिश्रा
जानकारी देते पुलिस अधीक्षक चक्रेश मिश्रा

संभल:जिले के तहसील चन्दौसी के मिलक मौलागढ़ में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां शुक्रवार सुबह एक प्रेमी जोड़े की गोली लगने से मौत हो गई. बताया जा रहा है कि दोनों का लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था. युवक युवती के परिजनों ने एक दूसरे पर हत्या का आरोप लगाया है. वहीं पुलिस प्राथमिक जांच में आत्महत्या का मामला बता रही है.

जानकारी देते पुलिस अधीक्षक चक्रेश मिश्रा

तहसील चंदौसी कोतवाली क्षेत्र के मिलक मौलागढ़ में संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लगने से प्रेमी व प्रेमिका की मौत हो गई. युवती के परिजनों ने युवक पर गोली मारकर हत्या करने और खुद गोली मारकर आत्महत्या करने का आरोप लगाया है. वहीं युवक के परिजनों ने युवती के परिजनों पर दोनों की गोली मारकर हत्या करने का आरोप लगाया है. दोनों ही मिलक मौलागढ़ चंदौसी के रहने वाले हैं. मौके पर कोतवाली पुलिस एवं अन्य कई थाने की पुलिस के साथ एडिशनल एसपी व एसपी घटनास्थल पर पहुंचकर परिजनों से मामले की जानकारी लेने में जुटे हैं. फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंचकर घटना के तथ्य जुटाने में जुटी है. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

इसे भी पढ़ें-संपत्ति विवाद में युवक ने परिजनों पर किया जानलेवा हमला

दोनों के बीच लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था. मृतकों के परिजन एक दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं. दोनों पक्षों के आरोपों की जांच की जा रही है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. प्रथम दृष्टया आत्महत्या का मामला लग रहा है, लेकिन जांच के बाद ही कुछ पता लग पाएगा.
- चक्रेश मिश्रा, पुलिस अधीक्षक

ABOUT THE AUTHOR

...view details