उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

संभल में संदिध हालात में लैब टैक्नीशियन का शव गेस्टहाउस में मिला

By

Published : Dec 29, 2022, 9:26 PM IST

संभल में लैब टैक्नीशियन का शव गेस्टहाउस में संदिग्ध हालात में मिलने पर हड़कंप मच गया. पुलिस इसकी जांच में जुटी हुई है.

Etv bharat
Etv bharat

संभल: संभल जिले में गेस्टहाउस में लैब टैक्नीशियन (lab technician) का संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिला है. शव मिलने की सूचना से इलाके में दहशत का माहौल है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है. वहीं, परिजनों ने हत्या की आशंका व्यक्त की है. वहीं, पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है. उसी के आधार पर पुलिस इस मामले की जांच करेगी.


जानकारी के मुताबिक चंदौसी कोतवाली इलाके के रेलवे स्टेशन स्थित निजी गेस्ट हाउस में गुरुवार को लैब टैक्नीशियन रोहित शर्मा का शव मिलने से हड़कंप मच गया. वह बुधवार रात को घर से निकला था. तभी से उसके बारे में परिजनों को कोई जानकारी नहीं थी. उधर, शव मिलने की सूचना पर थाना पुलिस भी पहुंच गई. पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया.

मृतक के पिता ने यह आरोप लगाया.

पुलिस क्षेत्राधिकारी दीपक तिवारी ने बताया कि रोहित शर्मा नाम के युवक का शव मिलने की जानकारी मिली है. मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही जानकारी मिल पाएगी कि युवक की मौत का कारण क्या है.

वहीं, मृतक के पिता खुशीराम शर्मा ने पुत्र की हत्या की आशंका जताई है. उन्होंने बताया कि उनका बेटा लैब टेक्नीशियन था और बुधवार की रात्रि से गुप्ता गेस्ट हाउस में गया था. आज गुरुवार की दोपहर बेटे के मृत होने की जानकारी मिली. उन्होंने आशंका व्यक्त की कि उनके बेटे की हत्या की गई है. बहरहाल पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है. पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट हो सकेगा कि मामला आत्महत्या का है या फिर हत्या का है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर ही जांच की जाएगी.


ये भी पढ़ेंः डिप्टी सीएम केशव मौर्य बोले, अखिलेश यादव ओबीसी की नहीं बल्कि परिवार की राजनीति करते हैं

ABOUT THE AUTHOR

...view details