उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

संभल में लेनदेन के विवाद में सगे भाई को मारी गोली, गंभीर

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Dec 9, 2023, 12:14 PM IST

संभल में लेनदेन के विवाद में सगे भाई को भाई ने गोली मार दी. उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.

Etv bharat
Etv bharat

संभलः संभल जिले के बहजोई थाना इलाके में एक बार फिर से रिश्ते तार-तार हो गए. यहां लेनदेन के विवाद में सगे भाइयों में विवाद हो गया. एक भाई ने दूसरे पर गोली दाग दी. गोली मारने के बाद आरोपी फरार हो गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी ली है. वही, घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया.

सगे भाई को गोली मारने का पूरा मामला बहजोई थाना इलाके के रमपुरा रोड का है. ग्राम अकबरपुर निवासी तय्यूब, आरिफ और यूसुफ सगे भाई हैं. जानकारी के मुताबिक आरिफ और यूसुफ का रुपयों के लेनदेन को लेकर अपने छोटे भाई तय्यूब से विवाद चला आ रहा है. शुक्रवार सुबह भी रुपयों को लेकर भाइयों का आपस में विवाद हुआ था. हालांकि सुबह बड़ों के हस्तक्षेप पर विवाद थम गया था.

शुक्रवार की शाम को तय्यूब रमपुरा गांव की बाजार कर साइकिल से अपने घर लौट रहा था. इसी बीच रास्ते में उसके दोनों भाई आरिफ और यूसुफ तथा भतीजा ताहिर मिल गए. आरोप है कि आरिफ ने तमंचे से जान से मारने की नीयत से उस पर फायर झोंक दिया. गोली लगने के बाद तय्यूब घायल अवस्था में जमीन पर गिर पड़ा. वारदात को अंजाम देकर तीनों आरोपी मौके से फरार हो गए.

वहीं, गोली कांड की सूचना मिलते ही थाना पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंच गई. खून से लथपथ घायल को बहजोई के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में लाया गया, जहां चिकित्सक ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया. इस मामले में पुलिस क्षेत्र अधिकारी दीपक तिवारी ने बताया कि पूरा मामला पारिवारिक विवाद को लेकर बताया जा रहा है. पूरे मामले की जांच पड़ताल की जा रही है. घायल को हायर सेंटर रेफर किया गया है. परिजनों की तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details