उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

संभलः झोपड़ी में लगी भीषण आग, दो पशुओं समेत अधेड़ महिला की मौत

यूपी के संभल में संदिग्ध परिस्थितियों में झोपड़ी में आग लग गई. झोपड़ी में सो रही एक अधेड़ महिला सहित दो पशुओं की मौत हो गई. मौके पर पुलिस और फायर ब्रिगेड पहुंच चुकी है.

By

Published : Dec 30, 2019, 10:56 AM IST

Updated : Dec 30, 2019, 11:05 AM IST

etv bharat
मुआयना करती पुलिस

संभलः थाना गुन्नौर इलाके के गांव कादराबाद मे संदिग्ध परिस्थितियों मे झोपड़ी में आग लग गयी. आग इतनी विकराल थी कि चंद ही मिनटों में ही झोपड़ी में सो रही अधेड़ महिला सहित दो पशुओं की जान ले ली. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस और फायर ब्रिगेड ने औपचारिकता पूरी की. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

झोपड़ी में लगी भीषण आग, दो पशुओं समेत अधेड़ महिला की मौत.

थाना गुन्नौर इलाके के गांव कादराबाद मे 4 डिग्री सेल्सियस से भी कम तापमान है.यहां हड्डियों को गलाने वाली ठंड पड़ रही है, लोग ठंड से परेशान हैं, वहीं गांव में करण सिंह की झोपडीं में एक महिला सो रही थी और दो भैंस बंधी थी. सोमवार की भोर में अचानक भीषण आग लगने से झोपड़ी में सो रही महिला जलकर राख हो गई, वहीं दोनों भैसों की मौत हो गई. घर के मालिक करण से सिंह ने बताया कि कैसे क्या हुआ उनको समझ नहीं आ रहा है.

इसे भी पढे़ंः-गाजियाबाद: घर में हुआ शार्ट सर्किट, 5 बच्चों सहित 6 की मौत


भोर में आग लगने से गांव में हड़कंप मच गया लोगों ने आग सूचना फायर ब्रिगेड को दी, जब तक मौके फायर बिग्रेड पहुंचती आग ने विकरालस रुप ले लिया और सब जलाकर राख कर दिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने आग लगने के कारणों की तहकीकात के साथ ही जान-माल के नुकसान का आकलन किया. बहरहाल अभी तक आग लगने के कारणों का पता नहीं चल सका है.

Last Updated : Dec 30, 2019, 11:05 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details