उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

करवा चौथ पर पत्नी से झगड़े के बाद पति ने की आत्मदाह की कोशिश, हालत नाजुक

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Nov 1, 2023, 11:54 AM IST

संभल में करवा चौथ (Karva Chauth in Sambhal) पर एक पति ने आत्मदाह करने की कोशिश की. गंभीर रूप से झुलसे युवक को इलाज के लिए हायर सेंटर में भर्ती कराया गया है.

1
1

चिकित्सक ने बताया.

संभल: करवा चौथ से पहले पति-पत्नी के बीच विवाद का हैरान करने वाला मामला सामने आया है. पत्नी से नाराज पति ने खुद को आग के हवाले कर दिया. गंभीर रूप से झुलसे व्यक्ति को परिजनों ने इलाज के लिए संभल जिला अस्पताल में भर्ती कराया. यहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने हायर सेंटर रेफर कर दिया. सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई.

पूरा मामला बहजोई थाना इलाके के गांव नगलिया कठेर का है. यहां गांव निवासी सूरज पाल (30) का मगंलवार की देर शाम अपनी पत्नी को छोड़ने गांव चित्तौरा स्थित ससुराल गया था. इसी दौरान दोनों से किसी बात को लेकर विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि सूरज पाल ने आत्मघाती कदम उठाते हुए अपने ऊपर डीजल डालकर आत्मदाह करने की कोशिश की. सूरज को आग की लपटों के बीच देख परिजनों में चीख-पुकार मच गई. मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने किसी तरह आग बुझाया.साथ ही परिजनों की सहायता से इलाज के लिए संभल जिला अस्पताल में भर्ती कराया. जहां प्राथमिक इलाज के बाद चिकित्सकों ने हायर सेंटर रेफर कर दिया. सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई.

घायल सूरज पाल के भाई ने पुलिस को बताया कि उसका भाई और भाभी के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया. विवाद के बाद उसके भाई ने खुद को आग के हवाले कर लिया. वहीं, संभल जिला अस्पताल के चिकित्सक ने बताया कि एक 30 वर्षीय युवक आग से झुलस गया है. जिसे इलाज के लिए भर्ती कराया गया था. उसकी हालत गंभीर देख हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया है.

यह भी पढ़ें-अमेठी में खौफनाक घटना, दबंगों ने घर में घुसकर किशोरी को जिंदा जलाया

यह भी पढ़ें- मेरठ कमिश्नर ऑफिस के सामने युवक ने लगाई आग, हालत नाजुक

ABOUT THE AUTHOR

...view details