उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

पति गया था काम से बाहर, घर में गर्दन काटकर पत्नी की हत्या, चारपाई पर मिला खून से लथपथ शव

संभल में सोमवार को महिला की गर्दन काटकर हत्या (Sambhal woman murder) कर दी गई. घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Nov 13, 2023, 5:05 PM IST

Updated : Nov 13, 2023, 5:58 PM IST

संभल में धारदार हथियार से गर्दन काटकर महिला की हत्या.
संभल में धारदार हथियार से गर्दन काटकर महिला की हत्या.

संभल में धारदार हथियार से गर्दन काटकर महिला की हत्या.

संभल :जिले के सदर कोतवाली इलाके में एक महिला की गर्दन काटकर हत्या कर दी गई. घटना सोमवार की सुबह हुई. वारदात के दौरान पति घर से बाहर गया हुआ था. महिला का खून से लथपथ शव घर में चारपाई पर पड़ा मिला. वारदात से इलाके में सनसनी है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच-पड़ताल शुरू कर दी है. हत्या क्यों और किसने की, अभी यह स्पष्ट नहीं हो पाया है.

किराए के मकान में रहता है परिवार :एसपी कुलदीप सिंह गुनावत ने बताया कि वारदात सदर कोतवाली इलाके के चौधरी सराय मुशर्रफ कॉलोनी की है. यहां का रहने वाला शाहनवाज चालक है. वह अपनी पत्नी रौनक और दो साल के बेटे के साथ रहता है.वह किन्हीं कारणों से अपने घर से थोड़ी दूरी पर किराए के मकान में रह रहा है. पिछले कुछ समय से शाहनवाज बेरोजगार चल रहा है. वह घर पर ही रह रहा है. सोमवार की सुबह शाहनवाज घर से बाहर किसी काम से निकला था. वापस लौटा तो देखा कि पत्नी रौनक की चारपाई पर गर्दन कटी लाश पड़ी है. इसके बाद घर में चीख-पुकार मच गई.

कुछ लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया :मौके पर लोगों की भीड़ इकट्ठी हो गई. थाना पुलिस भी मौके पर आ पहुंची. एसपी कुलदीप सिंह गुनावत, एएसपी श्रीश चंद्र, सीओ जितेंद्र कुमार आदि भी पहुंच गए. पुलिस के अधिकारियों ने घटनास्थल का जायजा लिया. डॉग स्क्वायड एवं फॉरेंसिक टीम भी पहुंची. कोतवाली पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा है. एसपी ने बताया कि पूरे मामले की जांच पड़ताल की जा रही है. जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा. कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

वर्ष 2019 में हुई थी शादी :बता दें कि जनपद अमरोहा के आदमपुर थाना इलाके की रहने वाली रौनक की शादी वर्ष 2019 में संभल निवासी शाहनवाज के साथ हुई थी. दोनों का एक दो साल का पुत्र भी है. महिला की हत्या के पीछे का कारण क्या है, हत्या किसने की इन सभी बिंदुओं की पुलिस जांच कर रही है. वहीं घटना के बाद से परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है.

यह भी पढ़ें :दीपावली पर नशे में धुत पति ने की पत्नी की गोली मार कर हत्या, अवैध संबंध के शक में वारदात को दिया अंजाम

Last Updated : Nov 13, 2023, 5:58 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details