उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

संभल में अर्धनग्न अवस्था में मिला युवती का शव, परिजनों दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका जताई

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Oct 3, 2023, 2:12 PM IST

संभल जनपद के एक गांव में 26 वर्षीय युवती का अर्धनग्न अवस्था में शव (Murder of Girl in Sambhal ) मिलने पर हड़कंप मच गया. युवती की आधी शरीर पर कपड़े भी नहीं थे. इस वजह से दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका जताई जा रही है.

1
1

एसपी ने बताया.

संभल: उत्तर प्रदेश के संभल जनपद से एक युवती की सनसनीखेज हत्या का मामला प्रकाश में आया है. युवती का शव गांव के ही एक खेत में अर्धनग्न अवस्था में पाया गया. जिससे अशंका जताई जा रही है कि युवती के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इसके साथ ही मामले की जांच पड़ताल में जुटी है.

पूरा मामला बहजोई थाना इलाके के एक गांव का है. जहां सोमवार की शाम गांव की रहने वाली 26 वर्षीय एक युवती का शव बाजरे के खेत में अर्धनग्न अवस्था में पड़ा पाया गया. इसके साथ ही युवती का गला भी उसके दुपट्टे से कसा गया था. युवती की शरीर के आधे हिस्से पर कपड़े भी नहीं थे. इससे अशंका जताई जा रही है कि युवती के साथ पहले दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया. इसके बाद उसकी हत्या कर शव को बाजरे के खेत में फेंककर आरोपी फरार हो गए. वहीं, मृतक युवती के पिता ने पुलिस को बताया कि उसकी बेटी ने सुबह घर पर चाय पी थी. वह खेत में काम करने चला गया था. घर आने पर उसकी बेटी गायब थी. जिसकी तालश की जा रही थी. यहां शाम को उसे बेटी का अर्धनग्न अवस्था में शव पड़ा मिला. युवती के परिजनों ने दुष्कर्म के बाद हत्या की अशंका जताई है. इसके साथ ही परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है.

एसपी कुलदीप सिंह गुनावत ने बताया कि डायल 112 से सूचना मिली कि एक गांव में अर्धनग्न अवस्था में युवती का शव पाया गया है. सूचना पर वह भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए. जहां घटनास्थल पर फोरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड टीम के साथ निरीक्षण किया गया. इसके साथ ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. उन्होंने कहा कि इस हत्याकांड के खुलासे के लिए क्राइम ब्रांच और पुलिस की 4 टीमों को लगा दिया गया है. इसके साथ ही परिजनों की तहरीर पर मामला दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जा रही है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर कड़ी कानूनी कार्रवाई की जाएगी.


यह भी पढ़ें-Sambhal News: प्रेमी-प्रेमिका का जंगल में मिला शव, हत्या या आत्महत्या ?

यह भी पढ़ें-Murder in Ghazipur: शादी से नाखुश महिला ने प्रेमी से करवाई पति की हत्या, 3 आरोपी गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details