उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कांग्रेस नेता नसीमुद्दीन सिद्दीकी बोले, मोरबी पुल पर क्षमता से अधिक लोग कैसे पहुंचे, क्या सरकार की जिम्मेदारी नहीं बनती

By

Published : Nov 2, 2022, 5:18 PM IST

कांग्रेस नेता नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने गुजरात में हुए मोरबी पुल हादसे के मृतकों को श्रृद्धांजलि अर्पित करते हुए गुजरात सरकार पर निशाना साधा है. सवाल उठाया कि पुल पर क्षमता से अधिक लोग भेजने की जिम्मेदारी क्या सरकार की नहीं बनती है. आखिर इतनी बड़ी संख्या में लोग क्यों भेजे गए.

Etv Bharat
Etv Bharat

संभल: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता नसीमुद्दीन सिद्दीकी (congress leader naseemuddin siddiqui) ने गुजरात के मोरबी में हुए हादसे (Morbi bridge accident in Gujarat) में मरने वालों को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए गुजरात सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि क्षमता से अधिक लोग पुल पर पहुंच गए क्या इसके लिए वहां की सरकार की जिम्मेदारी नहीं बनती है? इस हादसे के लिए पूरी तरह से वहां की सरकार जिम्मेदार है.

उन्होंने कहा कि बीजेपी झूठ के दम पर सत्ता में आई है. बीजेपी के घर में जहां झूठ की मंडी लगी है तो वही घर के बाहर सच बोलने का बोर्ड लगा रखा है. अब जनता इनके बहकावे में नहीं आने वाली है. वह बुधवार को जिले के असमोली स्थित कांग्रेस कार्यालय पर पहुंचे थे.

यह बोले कांग्रेस नेता नसीमुद्दीन सिद्दीकी.

उन्होंने कहा कि बीजेपी ने हमेशा से ही लोगों को गुमराह किया. झूठ बोलकर बीजेपी सत्ता में आई है. अपने घर में बीजेपी ने झूठ की मंडी लगा रखी है. उन्होंने कहा कि अब जनता बीजेपी के बहकावे में नहीं आने वाली. नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि भारत अखंड होगा तो हम अखंड होंगे. राहुल गांधी 3600 किलोमीटर की भारत जोड़ों यात्रा पर निकले हैं.

उन्होंने कहा कि देश में महिलाओं के खिलाफ अत्याचार बढ़ रहे हैं. किसान परेशान हैं. बेरोजगारों को रोजगार नहीं मिल रहा है. ऐसे में राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा पर निकले हैं. नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने गुजरात हादसे को लेकर भी दुख जताते हुए गुजरात सरकार को इस हादसे के लिए जिम्मेदार ठहराया.

ये भी पढ़ेंः अयोध्या में 14 कोसी परिक्रमा में मची भगदड़, 12 श्रद्धालु घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details