उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सम्भल: प्रेम प्रसंग से नाराज भाई ने बहन को मारी गोली, हालत गंभीर

यूपी के सम्भल के थाना बहजोई इलाके मे बहन के प्रेम प्रसंग से नाराज भाई ने बहन को गोली मार दी और फरार हो गया. गोली लगने से बहन गम्भीर रूप से घालय हो गई. पुलिस ने इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया था, जहां से उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है.

By

Published : Jan 23, 2020, 3:33 PM IST

etv bharat
प्रेम प्रसंग से नाराज भाई ने बहन को मारी गोली.

सम्भल:जिले में भाई ने सगी बहन को गोली मार दी है. बहन को गम्भीर हालत में हायर सेन्टर रेफर किया गया है. भाई को अपनी बहन पर किसी युवक के साथ प्रेम संबंधों का शक था. पुलिस आरोपी भाई की तलाश मे जुटी हुई है. थाना जिले के बहजोई इलाके का है.

प्रेम प्रसंग से नाराज भाई ने बहन को मारी गोली.

भाई ने बहन को मारी गोली
बदायूं के थाना फैजगंज बेहटा अंतर्गत युवक अपनी बहन को संभल जिले के बहजोई थानाक्षेत्र के एक गांव में बड़ी बहन के यहां ले जाने की बात कहकर बाइक से लेकर चला. जैसे ही वह गांव के निकट जंगल में पहुंचा तो अचानक बाइक बंद कर दी. बहन से कहा कि बाइक खराब हो गई है. बाइक सही होने पर बड़ी बहन के घर चलेंगे. बाइक खड़ी करके युवक ने डिक्की से अवैध तमंचा निकाल लिया.

आरोप है कि भाई ने साथ आई बहन पर तमंचे से फायर झोंक दिया. गोली उसके गले में लगी और वह लहूलुहान होकर सड़क पर गिर गई. बहन को बेहोश होता देख मरा समझकर मौके से बाइक लेकर भाग गया. घायल युवती जैसै-तैसे मेन सड़क तक पहुंची और गिर पड़ी. वहां से गुजर रही पुलिस की 112 पीआरवी ने घायल युवती को अस्पताल मे भर्ती कराया.

घायल युवती का आरोप है कि कुछ समय पहले वह अपने परिजनों की मर्जी के खिलाफ अपने प्रेमी से शादी करने दिल्ली चली गई थी, लेकिन उसे जब अपनी गलती का एहसास हुआ तो वह अपनी मर्जी से वापस आ गई. इसी से उसका भाई नाराज था और उसकी हत्या करना चाहता था.

इसे भी पढ़ें- पूर्व सपा सांसद अक्षय यादव पहुंचे सम्भल, मृतकों के परिजनों को सौंपे चेक

युवती के बयानों के आधार पर उसके भाई के खिलाफ हत्या के प्रयास का केस दर्ज कर लिया गया है. आरोपी की तलाश की जा रही है
-आशोक कुमार, क्षेत्राधिकारी, चंदौसी

ABOUT THE AUTHOR

...view details