उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

भाजपा नेता राजेश सिंघल बोले- मुसलमानों को गुमराह करने का काम करते हैं सपा सांसद बर्क

By

Published : Jun 16, 2023, 10:19 PM IST

संभल पहुंचे भाजपा उत्तर प्रदेश के क्षेत्रीय उपाध्यक्ष राजेश सिंघल मोदी सरकार की उपलब्धियों को गिनाया. इसी के साथ उन्होंने सपा सांसद पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि मुसलमानों को गुमराह किया जा रहा है. योगी सरकार ने मुसलमानों के हित में काम किया है.

भाजपा नेता राजेश सिंघल
भाजपा नेता राजेश सिंघल

भाजपा नेता राजेश सिंघल सपा सांसद डॉ. शफीकुर्रहमान बर्क पर निशाना

संभल: भाजपा नेता राजेश सिंघल ने सपा सांसद डॉ. शफीकुर्रहमान बर्क पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि सपा सांसद मुसलमानों को गुमराह करने का काम करते हैं. केंद्र की मोदी एवं प्रदेश की योगी सरकार ने मुसलमानों के हित में जितने काम किए हैं, उतना आजतक किसी भी सरकार ने नहीं किया है. उन्होंने कहा कि आगामी 21 जून को योग दिवस पर सभी धर्मों के लोग भाजपा के समर्थन में सड़क पर उतरेंगे. तब यह सांसद डॉ. बर्क के मुंह पर तमाचा होगा.

संभल में भाजपा के जिला कार्यालय पर पहुंचे पश्चिमी उत्तर प्रदेश के क्षेत्रीय उपाध्यक्ष राजेश सिंघल ने कहा कि बीजेपी हमेशा से अल्पसंख्यकों के हितों में काम करती रही है. चाहे केंद्र में मोदी सरकार हो या फिर उत्तर प्रदेश में योगी सरकार. भाजपा सरकार ने अल्पसंख्यकों के लिए तमाम योजनाएं संचालित कर सभी वर्गों को जोड़ने का काम किया है. लेकिन, सपा सांसद मुसलमानों को गुमराह कर रहे हैं.

राजेश सिंघल ने कहा कि आज अल्पसंख्यक समझ चुके हैं कि उन्हें हमेशा से बांटने का काम गया है. लेकिन अब वह किसी के बहकावे में नहीं आने वाले हैं. अब मुसलमान बीजेपी के साथ हैं और आने वाले समय में एक बार फिर नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री के रूप में देखना चाहते हैं. राजेश सिंघल ने एसपी सांसद डॉ. बर्क को लेकर कहा कि कभी वंदे मातरम का विरोध करना और कभी योग दिवस का विरोध करना यह संस्कृति के खिलाफ है. योग किसी जाति धर्म विशेष का विषय नहीं है.

योग जोड़ने और स्वास्थ्य को ठीक करने का काम करता है. उन्होंने कहा कि योग में सभी धर्मों के लोग आते हैं. 21 जून को योग दिवस ऐतिहासिक होगा. योग दिवस पर जनता जब सड़कों भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में खड़े होकर समर्थन करेंगे तब निश्चित रूप से सपा सांसद डॉ बर्क के मुंह पर तमाचा होगा. गौरतलब हो कि केंद्र की मोदी सरकार के कार्यकाल के 9 साल पूरे हो गए हैं. ऐसे में भाजपा मोदी सरकार की उपलब्धियों का बखान करने में जुटी हुई है. इसी कड़ी में राजेश सिंघल ने मोदी सरकार की उपलब्धियों को भी गिनाया.

यह भी पढ़ें: सपा सांसद डॉ. शफीकुर्रहमान बर्क बोले, यूनिफॉर्म सिविल कोड लागू हुआ तो देश में बढ़ेगी नफरत

ABOUT THE AUTHOR

...view details