उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Apr 2, 2021, 8:10 PM IST

ETV Bharat / state

डिवाइडर से टकराकर बाइक सवार की मौत

यूपी के संभल में तेज रफ्तार बाइक हाईवे पर बने डिवाइडर से टकरा गई. इस हादसे में बाइक सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि दूसरा व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया.

सड़क हादसे.
सड़क हादसे.

संभलःजिले में मेरठ-बदायूं हाईवे पर शुक्रवार दोपहर को तेज रफ्तार से आ रही बाइक डिवाइडर टकरा गई. इस हादसे में एक बाइक सवार की मौके पर मौत हो गई, जबकि दूसरा व्यक्ति घायल हो गया. स्थानीय लोगों ने एंबुलेंस की सहायता से दोनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गुन्नौर में भर्ती पहुंचाया, जहां एक को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया, वहीं दूसरे का इलाज चल रहा है.

अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराई बाइक
गुन्नौर थाना क्षेत्र में स्थित मेरठ-बदायूं हाईवे पर शुक्रवार को तेज गति से आ रही मोटरसाइकिल पर 2 लोग सवार थे. ये दोनों सेजना से जुनावई की तरफ जा रहे थे. इस दौरान तेज गति के कारण अनियंत्रित होकर मोटरसाइकिल डिवाइडर से टकरा गई और दोनों घायल हो गए. स्थानीय लोगों की मदद से 108 बुलाकर घायलों को गुन्नौर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां एक की मौत हो गई.

ये भी पढ़ें-लखीमपुर खीरी: डीएम बंगले के पास सड़क हादसा, किशोर की मौत

हादसे में घायल व्यक्ति अस्पताल में भर्ती
बताया जा रहा है कि मृतक रामकुमार उर्फ प्रेम पुत्र बुद्धसेन निवासी गणों सराय ब्राह्मण का रहने वाला है. मृतक अपने पीछे 2 साल का बेटा व पत्नी एवं परिवार को रोते बिलखते छोड़ गया है. वहीं इस हादसे में घायल रामकुमार के साथी का इलाज चल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details