उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Aug 22, 2023, 8:17 PM IST

ETV Bharat / state

आचार्य प्रमोद कृष्णम ने अपनी ही पार्टी पर उठाए सवाल, बोले-भारत के टुकड़े करने की बात करने वाला कांग्रेस में बड़ा नेता

कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने पार्टी के नेताओं पर सवाल उठाते हुए कहा है कि कांग्रेस के कुछ नेता उनके तिलक और वेशभूषा को पसंद नहीं करते हैं. जो भारत के टुकड़े करने की बात करे, वह कांग्रेस में बड़ा नेता हो जाता है.

आचार्य प्रमोद कृष्णम ने अपनी ही पार्टी पर उठाए सवाल
आचार्य प्रमोद कृष्णम ने अपनी ही पार्टी पर उठाए सवाल

आचार्य प्रमोद कृष्णम ने अपनी ही पार्टी पर उठाए सवाल

संभल: कांग्रेस नेता एवं कल्कि पीठाधीश्वर आचार्य प्रमोद कृष्णम ने लोकसभा चुनाव से पहले अपनी ही पार्टी पर सवाल उठाए हैं. उन्होंने कहा है कि कांग्रेस में कुछ नेताओं को उनके तिलक वेषभूषा से नफरत है. कुछ वामपंथी कांग्रेस में घुस गए हैं, जो पार्टी को वामपंथ की तरफ ले जाकर खत्म करना चाहते हैं. जो हिंदुओं, गीता प्रेस, भारत मां को गाली दे और जो भारत के टुकड़े करने की बात करें वह कांग्रेस में बड़ा नेता हो जाता है.

नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम का ट्वीट


गौरतलब हो कि आचार्य प्रमोद कृष्णम ने इस संबंध में एक ट्वीट किया था. उन्होंने लिखा था कि 'कांग्रेस में कुछ ऐसे लोग घुस गए हैं. जो कांग्रेस को मूल रास्ते से भटकाना चाहते हैं, जिस कांग्रेस की सभा की शुरुआत रघुपति राघव राजाराम से होती थी, उस कांग्रेस में भारत के टुकड़े करने चाहने वालों का दबदबा हो गया है. कांग्रेस हिंदू विरोधी नहीं है, लेकिन कांग्रेस में कुछ नेता हैं जो ऐसे हैं.

प्रमोद कृष्णम ने इस मामले पर कांग्रेस नेतृत्व से विचार करने की अपील की है. उन्होंने कहा कि इस तरह कांग्रेस पार्टी द्वारा मोदी को नहीं हराया जा सकता. वहीं, कांग्रेस नेता ने कांग्रेस में कब्जा जमाए बैठे हुए नेताओं का नाम बताने से मना कर दिया.

गौरतलब है 2024 के लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद ने अपनी ही पार्टी पर जिस तरह से सवाल उठाए हैं. उससे आने वाले समय में कांग्रेस के लिए यह भारी न पड़ जाए. बहरहाल, यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा.

यह भी पढ़ें: कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम का बयान- रामदेव व स्वामी प्रसाद मौर्य पर लगाया जाए NSA

यह भी पढ़ें: Sambhal News : आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा-सभी क्षेत्रीय दल मोदी और शाह की सरकार हटाने का करें काम

ABOUT THE AUTHOR

...view details