उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आचार्य प्रमोद कृष्णम बोले, मोदी को हराने के लिए विपक्ष प्रियंका गांधी को बनाएं पीएम का चेहरा

By

Published : Jul 21, 2023, 6:38 PM IST

संभल में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने विपक्ष पर निशाना साधा है. चलिए जानते हैं उन्होंने क्या कुछ कहा है.

Etv bharat
Etv bharat

संभल: कल्कि पीठाधीश्वर एवं कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि विपक्षी एकता से पीएम नरेंद्र मोदी को नहीं हराया जा सकता. विपक्ष अगर प्रियंका गांधी को पीएम का चेहरा बनाता है तो ठीक है वरना नरेंद्र मोदी फिर से प्रधानमंत्री बनेंगे. वहीं, उन्होंने मणिपुर हिंसा के लिए मणिपुर सरकार को बर्खास्त कर राष्ट्रपति शासन लागू करने की बात कही.

आचार्य प्रमोद कृष्णम ने यह बोला.

संभल लोकसभा सीट से लोकसभा का चुनाव लड़ चुके एवं कांग्रेसी नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम शुक्रवार को संभल में एक निजी कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए पहुंचे थे. यहां उन्होंने विपक्षी एकता को लेकर कहा कि अगर विपक्ष प्रियंका गांधी को प्रधानमंत्री का चेहरा बनाता है तो मोदी को हराना संभव होगा लेकिन विपक्षी एकता से मोदी को नहीं हराया जा सकता. कल्कि पीठाधीश्वर आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा कि बीजेपी को हराने के लिए कांग्रेस ही एकमात्र विकल्प है. छोटे एवं क्षेत्रीय दल बीजेपी को नहीं हरा सकते. सिर्फ और सिर्फ कांग्रेस बीजेपी को हरा सकती है.

कांग्रेसी नेता ने कहा कि 2024 का लोकसभा चुनाव चेहरों का चुनाव है, शख्सियत का चुनाव है. उन्होंने बगैर चेहरे के विपक्ष की एकता को बगैर दूल्हे की बारात बताया. कल्कि पीठाधीश्वर आचार्य प्रमोद कृष्णम ने मणिपुर हिंसा को लेकर कहा कि प्रधानमंत्री मणिपुर सरकार को बर्खास्त कर वहां पर राष्ट्रपति शासन लागू करें. यही नहीं उन्होंने अखिलेश यादव के प्रधानमंत्री बनने के सवाल पर कहा कि समाजवादी पार्टी घोर धर्म संकट से गुजर रही है. समाजवादी पार्टी के लिए अगले दो-तीन महीने संकट के हैं. एनसीपी में अजित पवार का उदाहरण देते हुए कहा कि अखिलेश यादव पार्टी को बचाएं. कल्कि पीठाधीश्वर ने एक बार फिर कहा कि बीजेपी को कांग्रेस के अलावा कोई नहीं हरा सकता.


ये भी पढ़ेंः ज्ञानवापी श्रृंगार गौरी परिसर का ASI सर्वे कराने का कोर्ट ने दिया आदेश

ये भी पढ़ेंः पाकिस्तान नहीं भेजी जाएगी सीमा हैदर, यह मुकदमा बन सकता है रोड़ा

ABOUT THE AUTHOR

...view details