उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सहारनपुर: होमगार्ड पर लगा दुष्कर्म का आरोप, एसपी सीटी ने दिए जांच के आदेश

यूपी के सहारनपुर में एक महिला ने होमगार्ड पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है. महिला के पिता ने कहा कि उसकी बेटी का एक होमगार्ड से संबंध है. आरोप है कि होमगार्ड उसकी बेटी को जबरन उठाकर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया.

By

Published : Oct 4, 2019, 3:50 AM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:21 PM IST

मामले की जानकारी देते एसपी सीटी विनीत भटनागर

सहारनपुर: जिले में एक बार फिर एक महिला से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. महिला का आरोप है कि एक होमगार्ड ने उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. पीड़िता को लेकर एसएसपी ऑफिस पहुंचे परिजनों ने न्याय की गुहार लगाई है. एसपी सिटी ने पीड़िता का मेडिकल कराने के बाद जांच के आदेश दिए हैं.

होमगार्ड पर लगा दुष्कर्म का आरोप.

होमगार्ड पर दुष्कर्म का आरोप
जिले के चिलकाना थाना क्षेत्र में एक महिला ने होमगार्ड पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है. महिला की हालत बिगड़ते ही परिजन महिला को एसएसपी ऑफिस लेकर पहुंचे.

इसे भी पढ़ें-बच्चे के साथ कुकर्म के बाद हत्या करने वाला सीरियल रेपिस्ट गिरफ्तार

महिला के पिता का कहना है कि उसकी बेटी को ससुराल वाले लगातार परेशान किया करते थे. कुछ दिनों पहले महिला की तबियत खराब हो गई थी, जिस पर महिला ने अपने पिता को फोन कर जानकारी दी थी. इसके बाद घरवाले महिला को अपने घर लेकर आ गए. आरोप है कि महिला का संबंध सरसावा क्षेत्र में रहने वाले एक होमगार्ड से हैं. होमगार्ड ने ही दुष्कर्म जैसी घटना को अंजाम दिया था, जिसके बाद महिला को एम्बुलेंस से महिला थाने लाया गया और होमगार्ड के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की गई.

महिला के माता-पिता का कहना है कि उनकी बेटी के साथ दुष्कर्म जैसी घटना को अंजाम दिया गया है. उन्होंने थाना चिलकाना को इसके तथ्यों से अवगत कराया, तुरंत ही एंबुलेंस बुलाकर महिला को मेडिकल परीक्षण के लिए अस्पताल भेजा गया है. महिला थाने पर इस सम्बंध में अभियोग पंजीकृत करा दिया गया है.
-विनीत भटनागर, एसपी सिटी

Last Updated : Sep 17, 2020, 4:21 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details