उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कोलकी टोल प्लाजा पर ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन

By

Published : Mar 6, 2021, 5:53 PM IST

सहारनपुर के गागालेहडी क्षेत्र में कोलकी कला स्थित टोल प्लाजा के पास ब्लॉक प्रमुख और ग्राम प्रधान यात्री शेड और सरकारी नल लगवा रहे हैं, लेकिन टोल प्लाजा अधिकारी इसमें अवरोध उत्पन्न कर रहे हैं. सरकारी कार्यों में बाधा उत्पन्न करने को लेकर शनिवार को ब्लॉक प्रमुख, ग्राम प्रधान सहित स्थानीय लोगों ने कोलकी टोल प्लाजा पर प्रदर्शन किया.

ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन
ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन

सहारनपुर :जिले के गागालेहडी क्षेत्र में कोलकी कला स्थित टोल प्लाजा के पास ब्लॉक प्रमुख और ग्राम प्रधान यात्री शेड और सरकारी नल लगवा रहे हैं. वहीं, सरकारी कार्यों में टोल प्लाजा अधिकारियों द्वारा अवरोध उत्पन्न किया जा रहा है. साथ ही टोल प्लाजा अधिकारी रंगदारी की भी मांग कर रहे हैं. इसे लेकर शनिवार को ब्लॉक प्रमुख, ग्राम प्रधान और स्थानीय लोग कोलकी कला स्थित टोल प्लाजा पहुंचे. यहां उन्होंने टोल प्लाजा अधिकारियों की मनमानी पर विरोध जताते हुए प्रदर्शन किया.

इये भी पढ़ें-यूपीलीडा का यूपीसीडा में विलय, अधिसूचना जारी

मांगों को लेकर किया प्रदर्शन

शनिवार को ब्लॉक प्रमुख और ग्राम प्रधान ने ग्रामवासियों के साथ कोलकी कला स्थित टोल प्लाजा पहुंचे. यहां सभी ने प्रदर्शन किया. प्रदर्शनकारियों ने उच्च अधिकारियों से वार्ता की. ब्लॉक प्रमुख ने बताया कि प्रधानमंत्री द्वारा आए फंड से टोल प्लाजा के पास यात्रियों की सुविधा के लिए यात्री शेड और नल लगाने के लिए बात की गई थी. इसके लिए जगह भी चिह्नित की गई थी, लेकिन टोल प्लाजा अधिकारी काम कर रहे मजदूरों और ठेकेदार के साथ बदतमीजी कर रहे हैं. मारपीट करते हुए इन्होंने रंगदारी भी मांगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details