उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सहारनपुर : अवैध हथियारों के साथ युवक का वीडियो वायरल

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में सोशल मीडिया पर एक युवक का वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में युवक हथियारों के साथ फोटोशूट करवाते नजर आ रहा है. एसपी देहात अशोक कुमार मीणा ने मामले को संज्ञान में लेकर जांच के आदेश दिए हैं.

By

Published : Aug 1, 2020, 4:50 PM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:22 PM IST

saharanpur crime news
असलहों के साथ दिखा युवक

सहारनपुर: जिले में एक बार फिर से कुछ व्यक्तियों का अवैध हथियारों के साथ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. पुलिस ने इस मामले को संज्ञान में लेते हुए वीडियो को जांच के लिये भेज दिया है.

असलहे के साथ दिखा युवक.

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
सहारनपुर में कुछ दिनों से एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में कुछ व्यक्ति अवैध हथियारों के साथ फोटोशूट कराते हुए नजर आ रहे हैं. जिले में अवैध हथियारों के साथ फोटोशूट व हथियारों का प्रदर्शन करने का यह पहला मामला नहीं है. इससे पहले भी सहारनपुर में इस तरह के वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल किए जा चुके हैं. पुलिस ने ऐसे मामलों को संज्ञान में लेकर आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा है.

ताजा वायरल वीडियो का भी पुलिस ने संज्ञान लिया है. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए वीडियो को जांच के लिये भेज दिया है. पुलिस अब यह पता लगा रही है कि यह वीडियो कहां का है.

मामले की जानकारी देते एसपी देहात अशोक कुमार मीणा.

जांच में जुटी पुलिस
एसपी देहात अशोक कुमार मीणा ने बताया कि एक वीडियो संज्ञान में आया है. इसमें कुछ व्यक्ति जिनके पास अवैध असलहे हैं, उनका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल किया गया है. इस वीडियो को जांच के लिए दे दिया गया है. यह वीडियो कहां से वायरल हुआ है और साथ ही साथ इन लोगों की पहचान क्या है, पता किया जा रहा है. एसपी ने कहा कि पता लगते ही इन लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

Last Updated : Sep 17, 2020, 4:22 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details