उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Oct 4, 2020, 6:01 PM IST

ETV Bharat / state

सहारनपुर: वाल्मीकि समाज ने हाथरस की बेटी को दी श्रद्धांजलि

यूपी के सहारनपुर जिले में वाल्मीकि समाज के कार्यकर्ताओं ने हाथरस की बेटी को श्रद्धांजलि दी. उनका कहना है कि वाल्मीकि समाज का एक प्रतिनिधिमंडल हाथरस पहुंचकर पीड़ित परिवार से मुलाकात करेगा. साथ ही पीड़ितों को न्याय न मिलने पर योगी सरकार को परिणाम भुगतने की चेतावनी भी दी.

वाल्मीकि समाज ने हाथरस बेटी को दी श्रद्धांजलि.
वाल्मीकि समाज ने हाथरस बेटी को दी श्रद्धांजलि.

सहारनपुर: जिले में वाल्मीकि समाज ने हाथरस की बेटी को श्रद्धांजलि देने के लिए एक सभा का आयोजन किया. इस दौरान ये भी कहा गया कि वाल्मीकि समाज का एक प्रतिनिधिमंडल हाथरस पहुंचकर पीड़ित परिवार से मुलाकात करेगा. इसके साथ ही सरकार के संपर्क में रहेगा और यह पता करेगा कि शासन स्तर पर हाथरस कांड पर क्या कार्रवाई की जा रही है. वहीं इस मौके पर वाल्मीकि समाज के कार्यकर्ताओं ने योगी सरकार की कार्यशैली पर भी सवाल खड़े किए.

हाथरस की बेटी को श्रद्धांजलि देते वाल्मीकि समाज के लोग.

भारतीय वाल्मीकि धर्म समाज के मंडल अध्यक्ष सोनू बिरला का कहना है कि हाथरस कांड को लेकर वाल्मीकि समाज में भारी रोष है, जिसके चलते हम लगातार सड़कों पर प्रदर्शन कर आरोपियों को फांसी देने की मांग कर रहे हैं. सहारनपुर में वाल्मीकि समाज के वरिष्ठ पदाधिकारियों के साथ एक बैठक का आयोजन किया गया, जिसमें हाथरस जाकर पीड़ित परिवार से मिलने की रणनीति बनाई गई है.

सोनू बिरला ने पीड़ित परिजनों का नारको टेस्ट कराने पर भी सवाल उठाए हैं. उनका कहना है कि सरकार पीड़ितों का नारको टेस्ट करा न जाने क्या साबित करना चाहती है. नारको टेस्ट पुलिस के अधिकारियों का करना चाहिए, जो पीड़िता के शव को परिजनों की इजाजत के बिना जला देते हैं. इसके साथ ही सोनू बिरला ने कहा कि अगर हाथरस की बेटी को इंसाफ नहीं मिला तो आने वाले दिनों में बीजेपी को परिणाम भुगतना होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details