उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Saharanpur News : सीएम योगी आज सहारनपुर जाएंगे, विश्वविद्यालय का करेंगे निरीक्षण

By

Published : May 25, 2023, 8:25 AM IST

सूबे के मुखिया मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गुरुवार को सहारनपुर का दौरा करेंगे. वह मां शाकुंभरी विश्वविद्यालय के निर्माण कार्य का जायजा लेंगे.

Etv Bharat
Etv Bharat

सहारनपुर : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गुरुवार को सहारनपुर का दौरा करेंगे. मुख्यमंत्री के दौरे की सूचना मिलने के बाद जिला प्रशासन ने तैयारियां शुरु कर दीं. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गुरुवार को विमान से करीब 11.25 बजे सरसावां एयरपोर्ट पर उतरेंगे. जहां से वे हेलीकॉप्टर से मां शाकुम्भरी देवी विश्वविद्यालय पहुंचेंगे. जानकारी के मुताबिक, सीएम योगी विश्वविद्यालय का निरीक्षण करेंगे. निकाय चुनाव के ठीक बाद सीएम योगी के इस दौरे को अहम माना जा रहा है, जिससे भाजपा नेताओं एवं कार्यकर्ताओं में भी खासा उत्साह बना हुआ है.


बता दें हाल ही में निकाय चुनाव से पहले 24 अप्रैल को सीएम योगी ने सहारनपुर में चुनावी सभा में शिरकत की थी. ठीक एक महीने बाद सीएम योगी फिर से सहारनपुर दौरे पर आ रहे हैं. इस बार सीएम योगी मां शाकम्भरी देवी विश्वविद्यालय का निरीक्षण करेंगे. तय कार्यक्रम के अनुसार, सीएम योगी अमौसी एयरपोर्ट से राजकीय विमान में 11:25 बजे सरसावा एयरपोर्ट पहुंचेंगे. यहां से 12.45 बजे मुख्यमंत्री मां शाकुंभरी देवी यूनिवर्सिटी के पास बनाए गए हेलीपैड पर राजकीय हेलीकाॅप्टर में उतरेंगे. 12:45 से 1:15 बजे तक विश्वविद्यालय का निरीक्षण करेंगे. इसके बाद 1:35 बजे सहारनपुर मंडल के जनपद मुजफ्फरनगर की खतौली तहसील के गांव तुलसीपुर के लिए प्रस्थान करेंगे, जहां वे शिव गोरखनाथ मंदिर में होने वाले कार्यक्रम में शामिल होंगे. मुख्यमंत्री का कार्यक्रम आने के बाद पुलिस-प्रशासन ने सुरक्षा व्यवस्था चाक चौबंद कर दी है. जिलाधिकारी डॉ. दिनेश चंद्र ने बताया कि 'शासन से मुख्यमंत्री के आने का कार्यक्रम मिला है. जिला प्रशासन सभी तैयारियों में जुटा हुआ है.'

यह भी पढ़ें : सीएम योगी का सख्त निर्देश, सड़क पर उतरकर खुद पेट्रोलिंग करें पुलिस अधिकारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details