उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सहारनपुर: चेकिंग के दौरान 60 लाख की अवैध शराब बरामद, 2 तस्कर गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में चेकिंग के दौरान सोमवार को गंगोह पुलिस ने दो शराब तस्करों को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही पुलिस ने आरोपियों के पास से कुल 60 लाख कीमत की अवैध शराब बरामद किया है.

By

Published : Oct 14, 2019, 6:13 PM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:21 PM IST

पुलिस ने दो अवैध शराब के तस्कर को किया गिरफ्तार

सहारनपुर:जिले की गंगोह पुलिस ने अवैध शराब की तस्करी करने वाले दो अभियुक्तों को 700 पेटी अवैध शराब के साथ गिरफ्तार किया है. बरामद की गई शराब की कीमत लगभग 60 लाख बताई जा रही है. जानकारी के मुताबिक अवैध शराब का इस्तेमाल उपचुनाव में किया जाना था, जिसे सेब की आड़ में छिपाकर लाया जा रहा था.

पुलिस ने दो अवैध शराब के तस्कर को किया गिरफ्तार.

अवैध शराब तस्कर गिरफ्तार
जिले की गंगोह विधानसभा में उपचुनाव होना है, जिसके चलते लगातार बॉर्डर पर चेकिंग अभियान के दौरान सभी आने जाने वाले वाहनों की गहनता से चेकिंग की जा रही है. चेकिंग के दौरान गंगोह पुलिस ने दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है, जो 10 टायरा ट्रक में सेब की आड़ में छिपाकर अवैध शराब ला रहे थे. अवैध शराब की कीमत करीब 60 लाख रुपये बताई जा रही है.

इसे भी पढ़ें:-सहारनपुर: जर्जर छतों के नीचे पल रहा है प्राथमिक स्कूलों के बच्चों का 'भविष्य'

बता दें कि एक हफ्ते में यह पुलिस की दूसरी सफलता है. बीते दो दिन पहले भी सरसावा पुलिस ने चेकिंग के दौरान 12 टायर ट्रक के साथ एक शराब तस्कर को गिरफ्तार किया था. साथ ही ट्रक से करीब 50 लाख कीमत की शराब बरामद हुई थी. वहीं अंदाजा लगाया जा रहा है कि उपचुनाव के चलते शराब को यूपी में लाया जा रहा था, जिससे वोटरों को लुभाने में इसका प्रयोग किया जा सके.

मुखबिर की सूचना पर चेकिंग के दौरान दो शातिर शराब तस्करों को गिरफ्तार किया गया है, इनके पास से ट्रक में से 700 पेटी अवैध शराब बरामद की गई है. पकड़े गए अभियुक्तों के खिलाफ संबंधित मामले में कार्रवाई कर जेल भेजा जा रहा है.
-अजय शर्मा, क्षेत्राधिकारी, गंगोह

Last Updated : Sep 17, 2020, 4:21 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details