उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गौकशी करते दो गिरफ्तार, 6 फरार, मौके से जिंदा गया और उपकरण जब्त

By

Published : Apr 24, 2022, 8:44 PM IST

सहारनपुर पुलिस ने गौकशी करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है जबकि पुलिस को देख 6 अन्य आरोपी मौके से फरार हो गए. पुलिस फरार आरोपियों को पकड़ने के लिए अभियान चला रही है. छापे में पुलिस ने मौके से एक जिंदा गाय,चाकू और अन्य उपकरण जब्त किए हैं.

etv bharat
saharan

सहारनपुर:कोतवाली बेहट पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर गांव आलमपुर कलां के पास गोकशी करते हुए दो लोगों को मौके से गिरफ्तार किया है जबकि 6 अन्य मौके से फरार हो गए है. पुलिस ने मौके से एक जिंदा गाय और गोकशी करने के उपकरण बरामद किये हैं. पुलिस ने गिरफ्तार दोनों आरोपियों सहित 8 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

कोतवाली निरीक्षक बृजेश कुमार पांडेय ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि आलमपुर कलां गांव में कमर पाल के खेत में कुछ लोग गोकशी करने की तैयारी कर रहे हैं. सूचना मिलते ही पुलिस टीम ने मौके पर पहुंच कर दबिश दी. पुलिस को देख मौके से 6 लोग फरार हो गए जबकि पुलिस ने दो आरोपियों को दबोच लिया.

यह भी पढ़ें: गोशाला से 22 मवेशी मिले गायब, संचालक ग्राम प्रधान और सचिव के खिलाफ मामला दर्ज

जिंदा गाय बरामद :पुलिस ने मौके से एक जिंदा गाय, दो कुल्हाड़ी, चार छुरियां और अन्य उपकरण बरामद किए हैं. पुलिस ने बताया गिरफ्तार किए दोनों आरोपियों के नाम साजिद है. ये दोनों सहारनपुर के गांव जमालपुर के निवासी है. मौके से फरार हुए आरोपियों के नाम सलीम पुत्र हाफिज, मुनव्वर पुत्र यामीन,सद्दाम पुत्र मोहम्मद हसन,हैं जबकि तीन अन्य के नाम का फिलहाल पता नहीं लग पाया है. ये सभी इसी गांव के निवासी है.

पुलिस की टीम में प्रभारी निरीक्षक बृजेश कुमार पांडे, उपनिरीक्षक सतीश कुमार, कांस्टेबल कपिल राठी, अंकित तोमर,अजय तोमर शामिल थे. पांडेय ने बताया पुलिस गौकशी को रोकने के लिए पूरी से सक्रिय है. फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए अभियान चलाया जा रहा है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details