उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सहारनपुर: अब्दुल रज्जाक हत्याकांड के दो आरोपी गिरफ्तार, एक फरार

By

Published : Dec 30, 2019, 9:45 PM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:21 PM IST

सहारनपुर में अब्दुल रज्जाक हत्याकांड के दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. इनके पास से हत्या में इस्तेमाल की गईं चीजें भी बरामद की गयी हैं. एसपी सिटी विनीत भटनागर ने इस कार्रवाई की जानकारी दी है.

etv bharat
गिरफ्तार आरोपी.

सहारनपुर:जिले की कुतुबशेर पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने अब्दुल रज्जाक हत्याकांड के दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. बीती 18 दिसंबर 2019 को रज्जाक के पिता और चाचा ने रिपोर्ट दर्ज कराई, जिसमें उन्होंने बताया कि वो अपने दोस्तों के साथ निकला था और घर नहीं आया. एसपी सिटी विनीत भटनागर ने इस कार्रवाई की जानकारी दी है.

आधिकारिक बयान.

एसपी सिटी विनीत भटनागर ने घटना की जानतारी देते हुए बताया कि 18 दिसंबर को थाना कुतुबशेर में अब्दुल रज्जाक नामक व्यक्ति की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी. रिपोर्ट में बताया गया था कि रात के समय वह अपने दोस्तों के साथ बाहर गया था लेकिन युवक देर रात तक भी अपने घर वापस नहीं लौटा. इसके बाद पुलिस ने युवक की तलाश शुरू की. 24 दिसम्बर को हरिद्वार के थाना भगवानपुर में एक युवक का जला हुआ शव बरामद हुआ. जिसकी शिनाख्त की गई तो मालूम हुआ कि वह शव अब्दुल रज्जाक का है. इसके बाद पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी.

पढ़ें:भगवा रंग में बदले की भावना के लिये कोई जगह नहीं- प्रियंका गांधी

पुलिस ने हत्या में शामिल दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है. इस कार्रवाई में इनके पास से घटना में इस्तेमाल की गयी स्विफ्ट कार, मफलर, एटीएम कार्ड, आदि बरामद हुए हैं. हालांकि इनका एक साथी अभी भी फरार है, जिसकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं.

Last Updated : Sep 17, 2020, 4:21 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details