उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सहारनपुर: ट्रक का टायर बदलते समय ड्राइवर व क्लीनर को कार ने कुचला, मौत

यूपी के सहारनपुर जिले में सड़क हादसे में ट्रक ड्राइवर और क्लीनर की मौत हो गई. बताया जाता है कि दोनों ट्रक का टायर बदल रहे थे. उसी समय एक कार ने दोनों को कुचल दिया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. अभी तक मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है.

By

Published : Oct 16, 2020, 1:15 AM IST

etv bharat
सड़क हादसे में दो की मौत.

सहारनपुरः ट्रक में टायर बदलते समय तेज गति से आ रही कार ने ट्रक ड्राइवर और क्लीनर को कुचला दिया. हादसे में दोनों की मौत हो गई. वहीं कार चालक मौके से फरार हो गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया. अभी तक मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है.

स्टेट हाईवे-59 पर देवबंद के साईं धाम मंदिर के निकट ट्रक में हुए पंचर के बाद ट्रक ड्राइवर व क्लीनर टायर बदलने में लगे थे. अचानक मुजफ्फरनगर की ओर से तेज गति से आ रही कार ने ड्राइवर और क्लीनर दोनों को कुचल दिया. राहगीरों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतक क्लीनर और ड्राइवर को अस्पताल भिजवाया. अस्पताल जाते समय ड्राइवर ने भी दम तोड़ दिया. पुलिस ने अज्ञात कार चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए दोनों शवों का पंचनामा भरते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. अभी तक मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details