उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पुलिस मुठभेड़ में तीन आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Jun 10, 2021, 5:25 AM IST

यूपी के सहारनपुर जिले में देर रात पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई. इस दौरान पुलिस ने तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है. इनके पास से चोरी का सामान भी बरामद हुआ है.

पुलिस मुठभेड़ में तीन आरोपी गिरफ्तार
पुलिस मुठभेड़ में तीन आरोपी गिरफ्तार

सहारनपुर:जिले केजीवाला का जंगल में पुलसि और बदमाशों के बीच बुधवार देर रात मुठभेड़ हो गई. दरअसल थाना फतेहपुर प्रभारी मनोज चौधरी अपनी पुलिस टीम के साथ वाहनों की चेकिंग में लगे थे कि अचानक सामने से आ रही स्कार्पियो गाड़ी तथा बाइक सवार बदमाशों ने पुलिस टीम फायर करना शुरू कर दिया. बदमाशों की फायरिंग का पुलिस ने भी मुंहतोड़ जवाब दिया. इस दौरान पुलसि ने घेराबंदी कर तीन शातिर बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया.

थाना प्रभारी मनोज चौधरी के अलावा पुलिस टीम में शामिल उप-निरीक्षक जितेन्द्र शर्मा-दीपचंद,कांस्टेबल सुनील कुमार,मोहनवीर,विनीत कुमार,आकाश चाहा,ने जब बदमाशों शमीम पुत्र अजीज,हुसैन पुत्र फैय्याज उर्फ छोटू,तथा सलमान पुत्र इनाम तीनों निवासी ग्राम गंदेवड की तलाशी ली गई तो इनके कब्जे से दो देशी तमंचे, 4 जिंदा तथा दो खोखा कारतूस, एक बाइक,फर्जी नंबर प्लेट वाली स्कार्पियो गाड़ी बरामद की.


थाना प्रभारी मनोज चौधरी ने बताया कि पकड़े गए तीनों अपराधी दिन में बाइक से ग्रामीण क्षेत्रों की रेकी किया करते थे और रात में मवेशियों को चोरी कर इनका मांस बाजारों में बेचकर मोटा मुनाफा कमाते थे, जिन्हें वक्त रहते गिरफ्तार कर लिया गया. मनोज चौधरी ने यह भी बताया कि,शमीम अहमद थाने का टाॅप-10 अपराधी है, जिसकी पुलिस को भी काफी समय से तलाश थी. सभी अभियुक्तों का चालान कर जेल भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details